HOMEराष्ट्रीय

killed 7 dogs मंदिर लूटने से पहले बदमाशों ने 7 कुत्तों का मार डाला, दानपेटी से चोरी किए 15 हजार रुपए

मंदिर लूटने से पहले बदमाशों ने 7 कुत्तों का मार डाला, दानपेटी से चोरी किए 15 हजार रुपए

killed 7 dogsबिहार के कैमूर में दर्दनाक वारदात में एक मंदिर में हुई डकैती के दौरान डकैतों ने 7 आवारा कुत्तों को मौत के घाट killed 7 dogs उतार दिया। बदमाशों ने मंदिर का दरवाजा तोड़ दिया। तथा आवारा कुत्तों को जहर दे दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी बाद में मंदिर की दान पेटी से 15 हजार रुपए चोरी कर मौके से फरार हो गए।

AD

पुलिस कर रही जांच

घटना का पता तब चला जब शनिवार सुबह मोहनिया इलाके में रेलवे मॉल गोदाम रोड के जीआरपी थाना परिसर स्थित मंदिर में एक पुजारी पूजा-अर्चना करने पहुंचा। घटना की सूचना पुलिस को दी और आगे की कार्रवाई की जा रही है। जीआरपी पुलिस थाना प्रभारी जय प्रकाश ने कहा कि चोरी के मामले में जांच की जा रही है। अधिक विवरण जल्द सामने आएंगे।

सख्त कार्रवाई की मांग

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मंदिर के सचिव धीरेंद्र प्रताप सिंह ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि चोरों ने मंदिर का दरवाजा तोड़ दिया और दानपेट्टी से पैसे चुरा लिए। धीरेंद्र ने कहा, मंदिर के पास रहने वाले सात मासूम जीवों को भी जहर देकर मार दिया गया। ये कुत्ते आरती के बाद प्रसाद लेने के लिए मंदिर में रुकते हैं। बदमाशों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। मैं प्रशासन से जल्द मामले का खुलासा करने की मांग करता हूं।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button