बॉलीवुड

Jubin Notial New Release: जुबिन नौटियाल का गाना ‘दिल पे जख्म’ हुआ रिलीज, गुरमीत, कशिका और अर्जुन के बीच दिखा लव ट्रायंगल

Jubin Notial New Release Dil pe Jakham

Dil Pe Zakhm Song: टी-सीरीज (T-Series) ने हमेशा दमदार कहानी के साथ शानदार ट्रैक दिए हैं। जो अक्सर दिलों को छू जाते हैं। अब ऐसा ही उनके नए ट्रैक ‘दिल पे जख्म’ में महसूस होने वाला है। जिसे जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है। दिल पे जख्म (Dil Pe Zakhm) के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और एक्ट्रेस कशिका कपूर (Kashika Kapoor) नजर आएंगी। इस गानेके बोल मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए है, जबकि म्यूजिक रोचक कोहली का है। इस म्यूजिक वीडियो को आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है। इस सॉन्ग की शूटिंग शिमला में की गई है।

AD

टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कहा कि दिल पे जख्म प्यार और दोस्ती की सच्ची भावनाओं समझाती है। जुबिन की सोलफुल आवाज और गुरमीत, अर्जुन और कशिका की दमदार परफॉर्मेंस के साथ यह गाना एक फुल पैकेज हैं। मुझे यकीन है कि दर्शकों को पिछले ट्रैक की तरह यह गाना भी बेहद पसंद आएगा।

Jubin Notial New Release Dil Pe Zakhm Song

गायक जुबिन नौटियाल ने कहा, ‘दिल पे जख्म गाना प्यार को सेलिब्रेट करता है।’ एक्टर गुरमीत चौधरी ने कहा कि जब आपके पास भूषण जी जैसे प्रोड्यूसर, जुबिन नौटियाल जैसे गायक और अर्जुन और कशिका जैसे कलाकार हों तो वह गाना बेस्ट होगा ही। इस गाने के लिए शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा।

Dil Pe Zakhm Song

अर्जुन बिजलानी ने कहा, ‘गुरमीत मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस गाने में हमने एक बार फिर एक साथ काम किया है।’ भूषणजी जैसे प्रोड्यूसर के साथ काम करना हमेशा से मेरा सपना रहा है। वहीं कशिका कपूर ने कहा कि भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल ने हमेशा से ही शानदार म्यूजिक की ऊंचाइयों को छुआ है। दिल पे जख्म ऑडियंस के लिए एक शानदार गाना होगा। मैं अपने परफॉर्मेंस और गाने को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button