MADHYAPRADESH

NH 30 में मैहर के पास बड़ा हादसा: प्रयागराज जा रहे जबलपुर के लोगों की कार हाइवा से टकराई, दो की मौत, तीन घायल

मैहर के पास बड़ा हादसा: प्रयागराज जा रहे जबलपुर के लोगों की कार हाइवा से टकराई, दो की मौत, तीन घायल

NH 30 में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। जिले के मैहर थाना अंतर्गत देरशाम एक आल्टो कार केजेएस सीमेंट फैक्ट्री के पास हाइवा से टकरा गई जिसमे दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। सभी लोग जबलपुर के गढ़ा से अर्थी विसर्जन के लिए प्रयागराज जा रहे थे।

AD

बताया जा रहा है कि कार सवार जब जबलपुर से प्रयागराज जा रहे थे। तभी मैहर में केजेएस मोड़ के पास गलत साइड से आ रहे हाइवा ट्रक से आल्टो कार टकरा गई। जिससे मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद ही सूचना पाकर मैहर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को मैंहर स्थानीय लोगों की मदद से मैंहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में एक व्यक्ति का अभी भी इलाज जारी है।

मृतक व घायल: मैहर थाना प्रभारी विद्याधर पांडेय के अनुसार मृतकों में 30 वर्षीय अमन तिवारी पिता सुदेश तिवारी, 30 वर्षीय सचिन उर्फ सचेन्द्र गर्ग पिता राजाराम गर्ग, 22 वर्षीय अक्षय तिवारी पिता स्वदेश तिवारी शामिल हैं जबकि 45 वर्षीय राजेश पिता सुखदेव तिवारी घायल है। सभी गढ़ा जबलपुर के निवासी हैं। पुलिस ने मृतकों के स्वजनों को सूचित कर दिया जिसके बाद देर रात स्वजन मैहर पहुंच गए हैं। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा

AD
Show More

Related Articles

Back to top button