HOMEजरा हट के

Bride Video दुल्हन ने शादी से पहले ही कैमरे के सामने दिए निर्देश

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन (Bride Video) का अपनी शादी (Wedding Video) के दिन का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दुल्हन (Bride Video) का अपनी शादी (Wedding Video) के दिन का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. पेशे से एयर होस्टेस परिधि शर्मा दुबे (Air Hostess Paridhi Sharma Dubey) ने हाल ही में शादी की है. इंटरनेट पर उनकी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. परिधि ने दुल्हन की ड्रेस में प्री-फाइट सेफ्टी ब्रीफिंग (Pre-fight Safety Briefing) के बारे में बतलाया. दुल्हन ने जिस तरह से एयर होस्टेस ने डिटेलिंग दी वह काबिल-ए-तारीफ है.

AD

दुल्हन ने शादी से पहले ही कैमरे के सामने दिए निर्देश

वायरल हो रहे वीडियो में, अपनी शादी के लहंगे में सजी एक दुल्हन को इन-फ्लाइट सुरक्षा प्रदर्शन (In-flight Safety Demonstrations) करते हुए देखा जा सकता है. यह एक इन-फ्लाइट सेफ्टी ब्रीफिंग एयरलाइन यात्रियों को विमान की सुरक्षा सुविधाओं के बारे में उड़ान भरने से पहले दी गई एक विस्तृत व्याख्या है. दुल्हन को वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘कृपया ध्यान दीजिए. कुर्सी की पेटी इस तरह बांधी जाती है. कसने के लिए फीते को इस तरह खींचे. पेटी खोलने के लिए फ्लैप को इस तरह उठाये.’

एयर होस्टेस ने शादी के जोड़े में की शानदार ब्रीफिंग

लाल रंग का लहंगा और शादी के गहने पहने परिधि को उड़ान के दौरान होने वाली ब्रीफिंग को कैमरे के सामने करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई इस क्लिप को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेटिजन्स ने इस वीडियो की जमकर वाहवाही की. कमेंट सेक्शन में लोग प्यारा, शानदार जैसे शब्द लिख रहे हैं. करीब 28 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो लाइक किया है और लाखों बार इसे देखा जा चुका है.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button