HOMEKATNIMADHYAPRADESH

new bhedaghat accident भेड़ाघाट के पंचवटी में मिली टीचर और छात्र की लाश

new bhedaghat accident भेड़ाघाट के पंचवटी में मिली टीचर और छात्र की लाश

new bhedaghat accident कटनी के विजयराघवगढ़ से जबलपुर गए  3 लोगों के न्यू भेडाघाट में बह जाने के बाद एक छात्रा का शव उसी दिन मिल गया था आज लापता एक टीचर और एक छात्र का शव भी पंचवटी में मिल गया।

3 लोगों के डूबने की  सूचना पर पहुंची पुलिस को अभिषेक चौघरी 18 वर्ष निवासी विजयराघवगढ ने बताया कि टीचर राकेश आर्या के साथ वह एवं उसके साथ पढऩे वाले प्रथम लोधी, अनिल रैदास, सत्यम बारी, राम साहू , कु. खुशबू सिंह खंगार, कु. धनेश्वरी सोनी पैरामेडिकल कोर्स की पढाई हेतु जबलपुर एडमीशन कराने आये थे।

कु. खुशबू  का तभी अचानक पैर फि सलने से नर्मदा नदी के पानी में गिरकर बहाव में बहने लगी । जिसे बचाने के प्रयास में टीचर राकेश आर्य भी तेज बहाव में बहने लगे जिन्हें पकडने राम साहू गया तो वह भी पानी के तेज बहाव मे बहने लगा, जोर जोर से चिल्लाने पर कुछ मछुवारों ने पानी मे बह रही खुशबू को पकड़कर बाहर निकाला, जिसकी मौत हो चुकी थी। राम साहू 17 वर्ष एवं टीचर राकेश आर्या उम्र 31 वर्ष निवासी विजय राघवगढ के पानी के तेज बहाव में बह गये थे। जिनकी तलाश की जा रही थी।

राम साहू 17 वर्ष एवं टीचर राकेश आर्या उम्र 31 वर्ष निवासी विजय राघवगढ के शव रेस्क्यू किए गए है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

आज जैसे ही दोनों के शवों को नर्मदा नदी से बाहर निकाला गया और लाड़लों का इंतजार कर रहे उनके परिजनों की आखिरी उम्मीद भी टूट गयी। दोनों के शवों को देखकर उनके परिजन चीख पड़े। जिन्हें पुलिस और उनके संबंधियों ने बमुश्किल सम्हाला। वहीं इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने नर्मदा घाटों में सुरक्षा कड़ी कर दी है।

Show More

Related Articles

Back to top button