HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Kerosene Adulteration in Diesel केरोसिन के थोक डीलर के यहां छापा: राजस्व, खाद्य और पुलिस विभाग की टीम ने दी दबिश

Kerosene Adulteration in Diesel केरोसिन के थोक डीलर के यहां छापा: राजस्व, खाद्य और पुलिस विभाग की टीम ने दी दबिश

Kerosene Adulteration in Diesel कटनी में कांग्रेस नेता के यहां डीजल में केरोसिन मिलावट पकड़ने के बाद एक्शन में आये जिला प्रशासन ने इससे जुड़ी कड़ियों को जोड़ते हुए जांच शुरू की तो कई लोग इसकी जद में आ चुके हैं।  आज कुठला थाना क्षेत्र स्थित केरोसिन के थोक डीलर मेसर्स केजी चौदहा के यहां पर राजस्व, खाद्य और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने छापामार कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान केरोसिन के स्टाॅक और कारोबार से जुड़े दस्तावेजों की जांच की गई।

AD

पेट्रोल पंप में मिले दस्तावेजों और मेसर्स केजी चौदहा फर्म में मिले दस्तावेजों की जांच

अधिकारियों ने बताया कि कुछ दिन पहले बृजेन्द्र मिश्रा के पेट्रोल पंप में छापे के दौरान मिले केरोसिन के संबंध में जांच के लिए मेसर्स केजी चौदहा फर्म में दबिश दी गई है। कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी पीयूष शुक्ला ने बताया कि केरोसिन के थोक डीलर मेसर्स केजी चौदहा के यहां पर राजस्व, खाद्य और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने दबिश दी है। यहां पर केरोसिन के स्टाॅक और उससे जुड़े दस्तावेजों की जांच की जा रही है। जांच में पता लगाया जा रहा है कि केरोसिन कहां-कहां भेजा गया है। पेट्रोल पंप में मिले दस्तावेजों और मेसर्स केजी चौदहा फर्म में मिले दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

यहां से शुरू हुआ पूरा मामला

आपको बता दें कि 22-23 जनवरी की दरम्यानी रात कलेक्टर और एसपी द्वारा राजस्व, खाद्य और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने कटनी नगर के पूर्व महापौर वृजेन्द्र मिश्रा के पेट्रोल पंप सहित अन्य स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की थी। जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी और आवश्यक वस्तु अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की थी। छापेमार कार्रवाई के दौरान काफी मात्रा में केरोसिन, डीजल मिला था। इस मामले की आगे की जांच के लिए मेसर्स केजी चैदहा के यहां छापेमार कार्रवाई की गई है।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button