राष्ट्रीय

Sharab Ghotala: शराब घोटाले में नया ‘स्टिंग वीडियो’ लाई बीजेपी, कहा- केजरीवाल की खुली पोल

Sharab Ghotala

Sharab Ghotala दिल्ली में कथित शराब घोटाले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक और स्टिंग वीडियो जारी किया है। भाजपा का दावा है कि स्टिंग में दिख रहा व्यक्ति घोटाले में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा है। भाजपा ने कहा है कि इस वीडियो से केजरीवाल सरकार की पोल खुल गई है। हालांकि, इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

आम आदमी पार्टी का जो घोटाले का स्टिंग

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो दिखाते हुए कहा, ”आम आदमी पार्टी का जो घोटाले का स्टिंग सामने आया है। उसमें घोटाले के आरोपी नंबर-9 अमित अरोड़ा ने पूरी पोल खोल दी है। किस-किस से कितना पैसा लिया गया। किस प्रकार से घोटाले हुए, सारी चीजें उजागर हो गई हैं। पूरी की पूरी पॉलिसी घोटाले के लिए ही तैयार की गई।

अमित अरोड़ा बता रहा है कि कमीशन सरकार ने तय किया। यही नहीं, शराब घोटाले के पैसे को गोवा और पंजाब के चुनावों में उपयोग किया गया।”सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ”अरोड़ा ने कहा है कि 5-5 करोड़ रुपए तक की फीस मिनिमम निर्धारित की गई।

5 करोड़ इसलिए रखा गया कि छोटा-मोटा प्लेयर आने न पाए

5 करोड़ इसलिए रखा गया कि छोटा-मोटा प्लेयर आने न पाए। जबकि यह पॉलिसी इस आधार पर बनाई जाती है कि छोटे-छोटे व्यापारियों को भी काम करने का मौका मिले। यह पॉलिसी अन्य राज्यों में इस तरह लाई जाती है कि छोटे व्यापारियों को भी मौका मिले और प्रतिस्पर्धा हो।”

इससे पहले 5 सितंबर को भी भाजपा ने एक ‘स्टिंग वीडियो’ जारी किया था। बीजेपी का दावा था कि सीबीआई की ओर से दर्ज किए गए केस में आरोपी नंबर 13 सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह ने खुफिया कैमरे पर आप सरकार की ओर से कमीशन लिए जाने की बात कही है।

हालांकि, दिल्ली के आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया ने इस स्टिंग को मजाक करार दिया था। दिल्ली सरकार की शराब नीति की जांच सीबीआई कर रही है और मनीष सिसोदिया इसमें मुख्य आरोपी है। सीबीआई ने पिछले दिनों सिसोदिया के घर और बैंक लॉकर की तलाशी ली थी।

Show More

Related Articles

Back to top button