HOMEMobileTechज्ञान

Airtel-Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने लॉन्च किया 197 रुपये का नया प्रीपेड प्लान

Airtel-Jio को टक्कर देने के लिए BSNL ने लॉन्च किया 197 रुपये का नया प्रीपेड प्लान

Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) ने नए Prepaid Plan की घोषणा की है. इसकी कीमत 197 रुपये रखी गई है. BSNL का ये prepaid plan 150 दिन की वैलिडिटी और रोज 2GB हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है.

इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स और फ्री SMS बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं. हालांकि, इसके साथ कुछ टर्म्स और कंडीशन्स भी हैं. अभी हाल ही में प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स को महंगा किया था. ऐसे में BSNL का 197 रुपये वाला प्रीपेड प्लान काफी बढ़िया है.

BSNL का ये रिचार्ज प्लान Plan Extension के अंदर उपलब्ध है. ये सभी सर्किल के लिए उपलब्ध है. इस प्लान को BSNL प्रीपेड रिचार्ज की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. इस प्लान को सबसे पहले 91Mobiles ने स्पॉट किया था.

BSNL के इस प्रीपेड प्लान में केवल पहले 18 दिन के लिए 2GB हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉल का फायदा दिया जाता है. इसके बाद नेट स्पीड कम होकर 40Kbps हो जाती है. ये कम स्पीड प्लान की वैलिडिटी तक के लिए उपलब्ध रहती है।

हालांकि, यूजर्स इनकमिंग कॉल फ्री में रिसीव कर पाएंगे लेकिन, आउटगोइंग कॉल के लिए यूजर्स को प्लान टॉपअप करवाना होगा. यूजर्स को फ्री SMS का फायदा प्लान की पूरी वैलिडिटी के दौरान मिलता रहेगा.

जैसा कि पहले भी बताया गया है BSNL का ये प्लान Airtel, Jio और Vi को टक्कर देगा. BSNL के दूसरे भी कई प्लान्स Airtel, Jio और Vi पर भारी पड़ते हैं. ऐसे में अगर आपके एरिया में BSNL की कनेक्टिविटी अच्छी है तो आप इसकी ओर जा सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button