HOMEMADHYAPRADESH

Shweta Tiwari statement: ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, मचा बवाल गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मांगी रिपोर्ट

Shweta Tiwari statement: 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', मचा बवाल गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मांगी रिपोर्ट

Shweta Tiwari statement टीवी कलाकार और अभिनेत्रियों के बिगड़े बोल अक्सर चर्चा में होते हैं और इस बार टीवी कलाकार श्वेता तिवारी  का बयान सुर्खियों में है। एक वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए श्वेता तिवारी भोपाल पहुंची थीं जहां मजाकिया अंदाज में उन्होंने एक बयान दिया और जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया। बवाल ऐसा की मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर से 24 घंटे में जांच और रिपोर्ट पेश करने को कह दिया। मध्यप्रदेश के भोपाल में शोस्टॉपर्स वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी इस सिलसिले में इससे जुड़े कलाकार यहीं भोपाल में मौजूद थे।

AD

एक प्रमोशनल इवेंट में श्वेता तिवारी ने एक आपत्तिजनक कमेंट किया। उन्होंने कहा कि ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। मजाकिया अंदाज में कही गई उनकी यह बात अब विवाद का रूप ले चुकी है। इस पर बवाल मचते ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि मैंने यह वीडियो देखा और मैं इस बयान की निंदा करता हूं। इसके बाद उन्होंने भोपाल पुलिस को निर्देश दिया कि 24 घंटे के भीतर तथ्य विषय संदर्भ की जांच हो और रिपोर्ट सीधा उन्हें भेजी जाए। टीवी कलाकार और अभिनेत्रियों के इस तरह के बयान कोई पहली बार चर्चा का विषय नहीं है लेकिन फिर भी श्वेता तिवारी का यह बयान सुर्खियों में है क्योंकि अब गृह मंत्री ने खुद इसमें हस्तक्षेप किया है।

होस्ट ने बताया श्वेता के बयान का पूरा सच

भोपाल में सलिल आचार्य एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट को होस्ट कर रहे थे. सलिल ने श्वेता के विवादित बयान का सच सबके सामने रखा है. सलिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा- श्वेता तिवारी की जिस क्लिप पर विवाद हो रहा है उसमें थोड़ा मिसकम्यूनिकेशन हुआ है. स्टेज पर मैं ही था, मैंने ही सवाल किया था.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button