HOME

NH 30 में मचा हड़कंप, मिली सूचना दो जगह रखा है टाइम बम, UP Cm योगी को भी धमकी

NH 30 में मचा हड़कंप, मिली सूचना दो जगह रखा है टाइम बम, UP Cm योगी को भी धमकी

NH 30 में मचा हड़कंप मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अलग-अलग दो स्थानों पर विस्फोटक व बम मिलने की अफवाह से हड़कंप मच गया। बम निरोधक दस्ते ने विस्फोटक को अपने कब्जे में लेकर पड़ताल की है। पुलिस को यहां से यूपी के मुख्यमंत्री योगी के नाम पर टूटी फूटी भाषा में पत्र मिला है। जांच में यह विस्फोटक नकली बम पाया गया है। इसे दहशत फैलाने के लिए लगाया गया था। पुलिस का मानना है कि यूपी चुनाव को देखते हुए शरारती तत्वों ने बम होने की अफवाह फैलाई है।

AD

रीवा जिले के नेशनल हाइवें 30 में मनगंवा आंबी पुल का है। पुल के नीचे विस्फोटक लगे होने की सूचना मिली। इस सूचना के बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया। पुलिस की 10 टीमें मौके पर पहुंची और हाइवे को बंद कर दिया गया। चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और पड़ताल शुरू की।

एक लाल डिब्बा था जिस पर घड़ी का कांटा लगातार बढ़ रहा था। इस घडी के अनुसार महज 5 मिनट का वक्त था। दस्ते ने इस विस्फोटक को कब्जे में लेकर डिफ्यूज कर दिया, लेकिन जांच के बाद मामला साफ हो गया। यह विस्फोटक नहीं बल्कि एक खाली डिब्बा था जिसे दहशतगर्दों ने दहशत फैलाने के लिए रखा था।

ठीक इसी तरह का विस्फोटक गंगेव चौकी क्षेत्र के हाइवें में रखा मिला। इस विस्फोटक को भी बम निरोधक दस्ते ने अपने कब्जे में लिया है। पुलिस को मौके पर से एक पत्र मिला है जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी का जिक्र किया गया है। प्रयागराज में पेट्रोल बम रोकने की धमकी दी गई है।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button