HOME

मजाक उड़ाया तो 30 मिनट में 10 लाख लेकर कार खरीदने पहुंचा किसान, शोरूम पर गुस्सा हुए Anand Manindra

मजाक उड़ाया तो 30 मिनट में 10 लाख लेकर कार खरीदने पहुंचा किसान, शोरूम पर गुस्सा हुए आनंद महिंद्रा

Anand Manindra : कर्नाटक में महिंद्रा के शोरूम में एक किसान को बेइज्जत करना सेल्समैन के लिए भारी पड़ गया. यह पूरी घटना किसी फिल्म के सीन से कम नहीं है. आइये आपको बताते हैं किसान और सेल्समैन के बीच ऐसा क्या हुआ कि पूरा घटनाक्रम सुर्खियों में छा गया.

AD

शोरूम में सेल्समैन ने उड़ाया किसान का मजाक

कर्नाटक के तुमकुरु में महिंद्रा के एक शोरूम में किसानों का एक समूह नया पिकअप ट्रक खरीदने के लिए गया. वहां मौजूद सेल्समैन ने किसानों के कपड़े और उनका हुलिया देख उनपर ताना मारा. सेल्समैन ने किसान से पूछा जेब में 10 रुपये भी हैं?

 

किसानों पर हंस रहे थे शोरूम के कर्मचारी

किसान कैम्पे गौड़ा ने कहा, कर्मचारियों में से एक ने कहा कि अगर वे 30 मिनट में 10 लाख रुपये लेकर आए तो वे उनकी मनचाही उन तक पहुंचा देंगे. किसान ने कहा कि हम वहां खड़े थे और (कर्मचारी) हम पर हंस रहे थे. कोई हमारा समर्थन करने नहीं आया.

30 मिनट में 10 लाख लेकर पहुंचा किसान

तब कैम्पे गौड़ा और उनके दोस्तों ने जोर देकर कहा कि उनकी बुकिंग को नोट कर लिया जाए. गौड़ा ने अपना वादा निभाया और आधे घंटे में 10 लाख रुपये लेकर वापस आ गए. हालांकि, कार कैम्पे गौड़ा को डिलीवर नहीं की जा सकी. कर्मचारी कथित तौर पर अपनी बात रखने में असमर्थ था क्योंकि कार के लिए वेटिंग लिस्ट लंबी थी.

कर्मचारियों को किसानों ने सिखाया सबक

केम्पे गौड़ा ने कहा कि वे मामले को निष्पक्ष तरीके से सुलझाने के लिए पुलिस के पास जाने पर विचार करेंगे. अगर हमारी तरफ से कोई गलती हुई है तो हम माफी मांगेंगे. उन्होंने शोरूम के कर्मचारियों से कहा कि आपको वादा करना चाहिए कि आप कभी भी किसानों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करेंगे.

आनंद महिंद्रा ने जताई नाराजगी

इस पूरे घटनाक्रम पर आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘@MahindraRise का मुख्य उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना है. और एक प्रमुख उद्देश्य यह है कि व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखा जाए. ऐसी किसी भी तरह की गड़बड़ी को बड़ी तत्परता से सुलझाया जाएगा.’

AD
Show More

Related Articles

Back to top button