HOME

Road Accident: वर्धा में पुल से नीचे गिरी कार सात मेडिकल छात्रों की मौत, भाजपा विधायक का बेटा भी था सवार

Road Accident

Maharashtra Road Accident बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक कार के पुल के नीचे गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। वाहन की हालत देखकर दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

AD

वर्धा। महाराष्ट्र में वर्धा (Wardha ) के रास्‍ते सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले (BJP MLA Vijay Rahangdale) के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। एसपी वर्धा प्रशांत होल्कर से मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बीती रात 11 बजकर 30 मिनट पर हुआ। इस हादसे में वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वाहन की हालत देखकर दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। ये हादसा उस समय हुआ जब कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और सेलसुरा के पास नदी पर बने पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चार पहिया वाहन पुल से नीचे गिर गया। इस हादसे में सात मेडिकल कालेज के छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। देवली से वर्धा आते समय सेलसुरा के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ। मृतकों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कार चला रहे व्‍यक्ति ने किसी जानवर को बचाने के लिए स्‍टेयरिग जोर से घुमा दिया था, जिससे कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

हादसा इतना भयानक था कि सभी छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। रात की वजह से हादसे की सूचना देर से मिली हालांकि हादसे के समय हुई तेज आवाज को सुनकर स्‍थानीय लोग घटनास्‍थल पर दौड़ पड़े और शवों को निकालने में मदद की।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button