BJP Booth Vistarak Yojana विधायकों को एक फरवरी को देना होगा हिसाब, कहां किया बूथ में संगठन विस्तार

BJP Booth Vistarak Yojana मध्यप्रदेश में भाजपा बूथ विस्तार योजना चला रही है जिसमे हर कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपी गई हैं। इसी में अब विधायकों को एक फरवरी को बूथ विस्तार का हिसाब देना होगा कि उन्होंने अपनी विधानसभा में कहां कहां किया बूथ में संगठन का विस्तार।

भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक एक फरवरी को मुख्यमंत्री आवास में बुलाई गई है। पार्टी नेताओं के मुताबिक शाम सात बजे विधायकों की इस बैठक में बूथ विस्तारक योजना का फीडबैक लिया जाएगा। साथ ही आगामी बजट के लिए विधायकों से विधानसभा क्षेत्र के लिए अति महत्वपूर्ण कार्य के प्रस्ताव पर भी चर्चा होने की संभावना है।

गौरतलब है कि भाजपा ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में 20 से 30 जनवरी तक बूथ विस्तारकों को भेजा है। जब तक सभी बूथ विस्तारकों की रिपोर्ट भी पार्टी को प्राप्त हो जाएगी, विधायक दल की बैठक में इस रिपोर्ट के आधार पर विधायकों से दिग्गज नेता चर्चा करेंगे।

पार्टी नेताओं के मुताबिक एक फरवरी को आयोजित होने वाली बैठक में दो प्रस्तावों पर चर्चा होने के आसार हैं। पहला आगामी बजट में कौन विधायक अपने क्षेत्र में कौन-सा बड़ा काम स्वीकृत करवाना चाहता है। दूसरा मुद्दा बूथ विस्तारक योजना से जुड़ा है। इसके तहत पार्टी के दो-दो विस्तारक प्रदेश के 65 हजार बूथ में 10 दिनों तक घूमे हैं। उन्होंने हर बूथ के पन्ना प्रभारी और महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं के साथ मतदाताओं से भी बातचीत की है।