HOMEज्ञानज्योतिषधर्म

Astro Kundali कुछ ही दिनों बाद शनिदेव चमकाने वाले हैं इन 4 राशियों की किस्मत, होगा फायदा

कुछ ही दिनों बाद शनिदेव चमकाने वाले हैं इन 4 राशियों की किस्मत, होगा फायदा

Astro Kundali ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राशि परिवर्तन बेहद खास माना जाता है. क्योंकि इसका प्रभाव हर इंसान के जीवन पर पड़ता है. सभी 9 ग्रह नियमित अंतराल पर राशि बदलते हैं. इनमें शनि का राशि परिवर्तन विशेष माना गया है. शनि की चाल बहुत धीमी होती है. शनि देव किसी एक राशि में तकरीबन ढाई साल तक रहते हैं. इस तरह सभी राशियों में विचरण करने में शनि को 30 साल का वक्त लगता है. 30 साल बाद शनिदेव 29 अप्रैल 2022 को कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिससे राशि चक्र की 4 राशियां बेहद भाग्यशाली साबित होंगी. आगे जानते हैं इस राशियों के बारे में.

AD

धनु राशि (Sagittarius)

शनि के कुंभ राशि में गोचर से इस राशि वालों की साढ़ेसाती खत्म होगी. लेकिन शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी, जिसके परिणामस्वरूप अच्छे दिन आएंगे. नौकरी में कद बढ़ेगा. साथ ही आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा. पिता की संपत्ति से जबरदस्त लाभ होगा. शारीरिक कष्टों से मुक्ति मिलेगी. इसके अलावा व्यापार में भी खूब तरक्की होगी.

वृषभ राशि (Taurus)

शनि के राशि परिवर्तन के बाद अच्छा समय आएगा. करियर में तरक्की होगी. नौकरी या व्यापार में आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. विदेश यात्रा का सपना पूरा होगा. पैतृक संपत्ति का भरपूर लाभ मिलेगा. बिजनेस में फंसा हुआ धन वापस मिलेगा. विदेश से भी नौकरी का अवसर मिल सकता है. शनि के गोचर से सुख के साधनों में वृद्धि होगी.

सिंह राशि (Leo)

शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर बुरे समय से छुटकारा मिलेगा. साथ ही जिंदगी की नई शुरूआत करेंगे. शनि गोचर की अवधि में खूब धन लाभ होगा. इसके अलावा मकान या जमीन में निवेश करना लाभकारी साबित होगा. नौकरी करने वालों की तरक्की होगी. बिजनेस मैन का व्यापार बढ़ेगा. कानूनी सहायता मिलेगी. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मेष राशि (Aries)

29 अप्रैल को शनि-गोचर के बाद मेष राशि के लोगों को करियर या रोजगार में शानदार मौका मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. नई नौकरी मिलने के प्रबल योग हैं. बिजनेस में आर्थिक उन्नति कर सकते हैं. कोई नया व्यापार खोलना लाभकारी रहेगा.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button