Sex Racket: सबसे बड़ा सेक्स रैकेट, मॉल के स्पा सेंटर में रेड 21 लड़कियों के साथ 38 युवक पकड़े गए

Sex Racket इसे सबसे बड़ा सेक्स रैकेट कहें तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। 2 दर्जन युवती तथा 38 लड़कों को सेक्स रैकेट रेड Sex Racket Raid में पकड़ा गया है। पलवल Palwal जिला पुलिस द्वारा यहां दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर स्थित ड्रीम मॉल में छापा मारकर वहां चल रहे स्पा सेंटरों से करीब 21 महिलाएं व 38 के करीब पुरुषों को गिरफ्तार किया है।

इन लोगों को वहां से देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की संख्या अधिक होने के कारण एक बस में भरकर सभी को कैंप थाने में लाया गया। जिला पुलिस की पलवल जिले में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई।

इसी मॉल से पहले भी पुलिस 12 के करीब महिलाओं व पुरुषों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिला पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि ड्रीम मॉल में करीब आधा दर्जन स्पा सेंटर चल रहे हैं। उन स्पा सेंटरों में मसाज की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। स्पा सेंटरों में पलवल के अलावा फरीदाबाद, गुरुग्राम, दिल्ली तक की युवतियां व महिलाएं आती हैं। सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दोपहर तीन बजे जिले के सभी थानों की पुलिस पलवल सीआइए थाने में एकत्रित हो गई तथा वहां से एकजुट होकर सीधे ड्रीम मॉल में पहुंच गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पिछले एक साल में इतनी तादात में जिले में खुले स्पा सेंटरों पर करीब एक हजार युवतियां व महिलाएं मसाज के नाम पर देह व्यापार कर रही हैं।

दिल्ली-एनसीआर के फरीदाबाद, गुरूग्राम व नोएडा जैसे महानगरों के मुकाबले मात्र 30 प्रतिशत आबादी वाले पलवल में इतनी तादात में स्पा सेंटरों का खुलना तथा देह व्यापार बढ़ना अपने आप में एक चिंता का विषय बनता जा रहा है।