HOME

UP ELECTION : कांग्रेस को तगड़ा झटका, प्रियंका गांधी ने जिस महिला को दिया टिकट; उसने थामा सपा का दामन

कांग्रेस को तगड़ा झटका, प्रियंका गांधी ने जिस महिला को दिया टिकट; उसने थामा सपा का दामन

UP ELECTION : यूपी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) में कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है. बरेली कैंट (Bareilly Cantt) से कांग्रेस की उम्मीदवार (Congress Candidate) सुप्रिया ऐरन (Supriya Aron) सपा (SP) में शामिल हो गई हैं. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सुप्रिया ऐरन को पार्टी की सदस्यता दिलवाई. सुप्रिया ऐरन पूर्व मेयर हैं. सुप्रिया ऐरन के पति प्रवीण ऐरन पूर्व सांसद हैं. वो भी सपा में शामिल हो गए.

AD

अपने पुराने घर में वापस आईं सुप्रिया ऐरन!

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी में सुप्रिया ऐरन का स्वागत है. वो कोई बाहर से पार्टी में नहीं आई हैं वो पहले सपा में ही थीं. यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. जनता समाजवादी पार्टी की तरफ देख रही है.

अखिलेश यादव ने यूपी की जनता से किए बड़े वादे

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता के लिए हमने कुछ फैसले किए हैं. सपा ने नए साल पर तय किया था कि यूपी में सरकार में आने पर 300 यूनिट फ्री में बिजली देंगे. किसानों को सिंचाई के लिए फ्री में बिजली देंगे. हमने पिछली सरकार में भी लैपटॉप बांटे थे, हर एक लैपटॉप की अपनी कहानी है, जिसे भी लैपटॉप मिला उसे बहुत मदद मिली.

आईटी सेक्टर में देंगे 22 लाख नौकरियां- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज 22 तारीख है, हमारा नारा है 22 में बाइसिकल. उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर हम सिर्फ आईटी सेक्टर में ही यूपी के नौजवानों को 22 लाख नौकरियां और रोजगार देंगे. आईटी सेक्टर में रोजगार की बहुत संभावनाए हैं. यूपी में आईटी हब बनाया जाएगा.

अखिलेश यादव ने यूपी विधान सभा चुनाव के ओपिनियन पोल पर कहा कि सारे सर्वे फेल होंगे. बीजेपी के विधायक गांवों में घुस नहीं पा रहे हैं. वो कूटे जा रहे हैं. अगर वो जीत रहे हैं तो कूटे क्यों जा रहे हैं? बीजेपी जाने वाली है.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button