MobileTechज्ञान

jio Airtel Recharge Planजिओ तथा एयरटेल के 100 रुपये से भी सस्ते और बंपर बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान

jio Airtel Recharge Planजिओ तथा एयरटेल के 100 रुपये से भी सस्ते और बंपर बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान

jio Airtel Recharge Plan: आज हम आपको बता रहे हैं जिओ तथा एयरटेल के 100 रुपये से भी सस्ते और बंपर बेनिफिट्स के रिचार्ज प्लान के बारे में। आप Airtel या Jio के यूजर हैं, और आप अपने नंबर का इस्तेमाल बहुत कम करते हैं तो हम यहां आपको बता रहे हैं कि कैसे आप सस्ते में अपने नंबर को चला सकते हैं हम यहां आपको 100 रुपये से कम के प्लान्स के साथ साथ 28 दिन के प्रीपेड प्लान्स की भी जानकारी दे रहे हैं.

Jio Recharge Plan: सबसे पहले जियो की बात करते हैं jio के 73 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा 2.5GB डेटा भी दिया जा रहा है और 50 SMS मिल रहे हैं. इस प्लान की वैधता 23 दिन की है. जियो के 91 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा इसमें रोजाना 100MB डेटा मिलेगा साथ ही 28 दिन के लिए 200MB डेटा अलग से मिलेगा और 50 SMS मिलेंगे. जियो के यह दोनों प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए हैं. अगर आप जियो का सिम खरीदकर किसी दूसरे फोन में चला रहे हैं तो आपके लिए यह प्लान नहीं हैं.

दूसरे यूजर्स के लिए जियो का सबसे सस्ता प्लान 119 रुपये का है. इसमें 14 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1.5GB डेटा मिल रहा है. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 SMS भी मिल रहे हैं. वहीं अगर आप 28 दिन का प्लान लेना चाहते हैं तो आपको कम से कम 209 रुपये खर्च करने होंगे. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना एक जीबी डेटा मिलेगा और 100SMS मिलेंगे.

Airtel Recharge Plan: एयरटेल का अनलिमिटेड कॉलिंग का सबसे सस्ता प्लान 19 रुपये का है. इसमें 200MB डेटा मिल रहा है. इससे बड़ा प्लान 155 रुपये का है इसमें 24 दिन की वैधता के साथ 1GB डेटा मिल रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इसके बाद 209 रुपये का प्लान आता है जिसमें 21 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1GB डेटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. अगर आप 28 दिन का प्लान लेना चाहते हैं तो वह 265 रुपये का है जिसमें रोजाना 1GB डेटा मिल रहा है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button