Election NewsHOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Aparna Yadav BJP कमल के साथ अपर्णा यादव ने छूए ससुर मुलायम सिंह यादव के पैर, देखिए तस्वीर और लोगों के रिएक्शन

Aparna Yadav BJP भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने छूए ससुर मुलायम सिंह यादव के पैर, देखिए तस्वीर

Aparna Yadav BJP: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Choti Bahu Aparna Yadav) ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। दिल्ली में भाजपा की सदस्यता हासिल करने के बाद अपर्णा यादव लखनऊ पहुंचीं और अपने ससुर मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया। खुद अपर्णा यादव ने यह फोटो अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया। साथ में कैप्शन लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया।’ इस फोटो की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है। समर्थक कमेंट कर रहे हैं कि नेताजी का आशीर्वाद छोटी बहू के साथ है और वो भी चाहते हैं कि यूपी में फिर भाजपा की सरकार बने।
अपर्णा यादव ने छूए मुलायम सिंह के पैर, पढ़िए रिएक्शन्स
नेता जी मन ही मन मुस्कुरा रहे और बोल रहे बेटा आप ने वो काम कर दिखाया जो में न कर सका, अगर नेता जी स्वस्थ होते तो आज के समय में वो भी बीजेपी ज्वाइन करते।
यही राष्ट्रवादी की सच्ची पहचान है। भाजपा कोई पार्टी नही ये एक परिवार है और इस परिवार में आप का स्वागत है।
बहुत सुंदर जय भाजपा तय भाजपा
ढीले कर दो गुंडों के कस-बल जाओ बिटिया खिलाओ कमल !!
प्यास लगी थी ग़जब की मगर पानी में जगर था, पीते तो भी मर जाता और नहीं पीते तो भी मर जाता, आशीर्वाद भी दूँ तो क्या दूं.!! दुश्मन से दोस्ती कर ली..!!!
बड़ों का आशीर्वाद सदैव सभी को प्रदान होता है राजनीति अलग जगह होती है रिश्तेदारी अलग जगह होती है परिवार में क्या हो गया इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव एक महान नेता बनेंगे इसमें कोई दो राय नहीं है।
अब तो नेता जी नाम का फायदा लेना बंद करे, कुछ भी कर लो पर मिलेगा एक वोट नहीं समाजवादी लोगों का शिष्टाचार भेट को सोशल साईट में डाल कर क्या दिखाना चाहती है।

AD

AD
Show More

Related Articles

Back to top button