HOMEMADHYAPRADESH

CM Shivraj Injured मुख्यमंत्री शिवराज हुए घायल, कार्यकर्ता के घर पैर में लगी लोहे की सरिया

CM Shivraj Injured शिवराज सिंह चौहान अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी के दौरे पर घायल हो गए। उनका वहीं पर उपचार किया गया।

CM Shivraj Injured शिवराज सिंह चौहान अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी के दौरे पर घायल हो गए। उनका वहीं पर उपचार किया गया। सीएम को लोहे के सरिये से चोट लगी थी, जिसके चलते उन्हें टिटेनस का इंजेक्शन भी लगाया गया। मामला सीएम की सुरक्षा में चूक का है, जिसके चलते कोई भी अधिकारी फिलहाल कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

सीहोर जिले के बुधनी दौरे के दौरान सीएम शिवराज सिंह घायल हाे गए। लोहे के सरिए में फंसने से उनके पैर से खून निकलने लगा। यह देख लोग घबरा गए। घटना के तत्काल बाद ही साथ चल रही एंबुलेंस के डॉक्टर ने उन्हें टिटनेस का इंजेक्शन लगाया और मरहम पट्टी की। सीएम की सुरक्षा में इस प्रकार की गंभीर चूक होने के बाद अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

रविवार शाम करीब साढ़े 7 बजे सीएम शिवराज शाहगंज क्षेत्र में महेश पटेल के पुत्र के निधन पर नारायणपुर गांव पुष्पांजलि अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। घर पर पहली मंजिल पर सीएम सीढ़ी चढ़कर ऊपर पहुंचे ही थे कि किनारे उनका पैर मकान के छज्जे में लगे सरिए में फंस गया।

सीएम के पैर में सरिया लगने के बाद मरहम पट्‌टी की गई।
सीएम के पैर में सरिया लगने के बाद मरहम पट्‌टी की गई। तत्काल साथ चल रहे एंबुलेंस के डॉक्टर को बुलाया गया। मौके पर ही इलाज और इंजेक्शन लगाया गया। जख्मी होने के बाद भी सीएम ने परिवार से मुलाकात की और फिर वहां से रवाना हुए। बुधनी के प्रभारी बीएमओ डॉ.महरबान सिंह का कहना है कि सीएम के पैर में चोट लगी थी। उनका तत्काल प्राथमिक उपचार किया गया। मरहम पट्टी के साथ ही टिटनेस का इंजेक्शन भी लगाया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button