HOMEMADHYAPRADESH

Dog Attack मध्यप्रदेश में दिल दहलाने वाली घटना, कुत्तों के हमले में मासूम की मौत

मध्यप्रदेश में दिल दहलाने वाली घटना, कुत्तों के हमले में मासूम की मौत

Dog Attack मध्य प्रदेश के धार जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम पाडलिया में दर्दनाक घटना हुई। जहां कुत्तों के हमले में एक मासूम की मौत हो गई। दरअसल तीन साल की मासूम बच्ची अपनी बहन व एक भाई के साथ खेल रही थी। गांव की आदिवासी बस्ती में खेल रही इन बच्चियों पर अचानक से कुछ कुत्तों ने (Dog Attack) हमला कर दिया। इसमें तीन साल की बच्ची पर कुत्तों ने इस कदर से हमला किया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुत्तों ने उसे बुरी तरह से नोच लिया और घायल कर दिया था।

AD

बहन के साथ खेल रही बड़ी बहन दौड़ कर गई और घर के लोगों को सूचना दी। कुत्तों से छुड़ाने के लिए लोगों ने प्रयास किया। तब तक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसकी बाद में मौत भी हो गई। यह दर्दनाक हादसा होने के बाद जिला चिकित्सालय में लेकर पहुंचे। कोतवाली थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने बताया कि करीब तीन साल उम्र की बच्ची के साथ यह दर्दनाक हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है और जांच की जा रही है।

राजेंद्र अपने परिवार के साथ खेत पर बने घर पर ही रहता हैं। गुरुवार शाम को बच्चीं नंदनी उम्र 3 साल, समीर उम्र 7 साल व समीका उम्र ढाई साल के साथ खेत के समीप बने कच्चे रोड पर खेल रही थी। कुछ देर बाद कुत्तों का एक झुंड आया। बच्ची नंदिनी पर हमला कर दिया। इधर महिला काली बाई व खेत पर सिंचाई कर रही थी। विनोद भाभर बचाने के लिए दौड़ा। तीन मिनट का संघर्ष करते हुए बच्ची को कुत्ते ही नोचते रहे। इसके बाद महिला व खेत पर काम कर रहे मजदूर ने बच्ची को बचाने के लिए आगे आए कुत्तों को भगाकर मां अपनी मासूम बच्चीं को खून में लथपथ देखकर गोदी में उठाती हुई जिदंगी बचाने के लिए दौडी।

मां घायल बच्ची को 7 किलोमीटर दूर बाइक से लेकर आई। घटनास्थल पर मौजूद विनोद ने बताया कि बच्ची की रोने की आवाज सुनकर खेत में से देखा तो 4 कुत्ते बच्चीं पर हमला कर रहे थे। बच्ची को बचाने के लिए तेजी से मौक पर पहुंचा। इसी बीच बच्ची की मां आ गई व बाइक से बच्ची को घायल अवस्था में धार लेकर आए। इधर अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर बचाने की कोशिश की गई, किंतु बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button