Chooran Wala Video: चूरन बेचने वाले का वीडियो वायरल: कविता के जरिए मोदी और योगी का गुणगान, लोग कर रहे खूब तारीफ, केंद्रीय मंत्री ने किया

Chooran Wala Video चुनावी दौर में कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सहारनपुर से फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक चूरन बेचने वाला व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुणगान कर रहा है। सहारनपुर में इससे पहले मंगलवार को भी इमरान मसूद का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में वह मुसलमानों को एक होने की बात कहते हुए सुनाई दिए।

खास बात यह है कि इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेकर किया है। उन्होंने वीडियो को अपने ट्विटर पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘उत्तर प्रदेश के इन महाशय का सिर्फ चूरन ही दिलखुश नहीं है, इनकी कविता भी आपके दिल में उतर जाएगी’ इसके साथ ही उन्होंने लोगों से इसे सुनने की बात कही है।

Chooran Wala Video पढ़िए वीडियो में क्या कहा गया…

इस वायरल वीडियो में कविता के जरिए केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से लोगों को मिलने वाले लाभ के बारे में बताया गया है। वीडियो में शख्स यह कहता सुना गया कि ‘मेरा भी बन गया मकान, मेरा भी बन गया आयुष्मान कार्ड’। वहीं इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। देखने में आया कि इस वीडियो को अब तक तीन हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।