Election NewsHOME

UP Election : अखिलेश को फिर झटका, अब परिवार से जुड़ा ये सदस्य थमेगा कमल

UP Election : अखिलेश को फिर झटका, अब परिवार से जुड़ा ये सदस्य बनेगा भाजपाई

Up Election उत्तर प्रदेश में चुनावों (UP Election) सरगर्मियों के बीच दलबदल की सरगर्मियां भी तेज हो रही हैं। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के छोटे भाई की पत्नी अपर्णा यादव (Aprna Yadav) के भाजपा (BJP) ज्वाइन करने से मिले झटके की चर्चा भाई थमी नहीं थी कि उत्तर प्रदेश से एक और खबर सामने आई है। खबर है कि अखिलेश के मौसा, मुलायम सिंह यादव के साढ़ू औरैया जिले की बिधूना विधानसभा के पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस भाजपा की सदस्यता लेने जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि अब सपा में मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  जैसे नेताओं का सम्मान नहीं बचा है जिससे वे आहत हैं।

AD

उत्तर प्रदेश के हिसाब से बुधवार को बहुत बड़ी खबर सामने आई। सपा को तगड़ा झटका देते हुए मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे यानि अखिलेश के छोटे भाई प्रतिक यादव की पत्नी अपर्णा यादव भाजपा की सदस्य बन गई।  उन्होंने दिल्ली पहुंचकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उन्हें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

मुलायम सिंह के परिवार में फूट की यानि अपर्णा यादव के भाजपा में जाने की उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चा चल ही रही थी कि इसी बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साढ़ू यानि अखिलेश के मौसा ने  की घोषणा कर दी।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारअखिलेश यादव के मौसा, औरैया जिले की बिधूना विधानसभा के पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस भाजपा की सदस्यता लेने जा रहे हैं।

प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस ने आरोप लगाया है कि अब सपा अपनी मूल विचारधारा से भटक गई है। पार्टी में अब नेता जी (मुलायम सिंह यादव), शिवपाल यादव जैसे बड़े नेताओं का कोई सम्मान नहीं बचा है। पार्टी में अब जुआ सट्टा खिलने वाले जमीनों पर कब्ज़ा करने वाले, अपराधियों को शामिल किया जा रहा है।  इससे आहत होकर वे भाजपा ज्वाइन करेंगे। प्रमोद कुमार गुप्ता ने बताया कि वे लखनऊ में भाजपा की सदस्यता लेंगे। आपको बता दें  प्रमोद कुमार गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बहनोई हैं।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button