HOMEMADHYAPRADESH

Sex in Spa Centers मध्यप्रदेश के इस शहर में #आयुर्वेद_स्पा के नाम पर देह व्यापार, कई पकड़े गए

Sex in Spa Centers मध्यप्रदेश के इस शहर में #आयुर्वेद_स्पा के नाम पर देह व्यापार, कई पकड़े गए

Sex in Spa Centers मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में #आयुर्वेद_स्पा के नाम पर देह व्यापार पर पुलिस की रेड में कई युवक युवतियां पकड़े गए।

दरअसल देह व्यापार ने नया रूप ले लिया है। अब स्पा सेंटर्स (Spa Centers) की आड़ में यह धंधा जमकर फैल रहा है। अब ऐसे केंद्र एयरकंडीशन भवनों में आलीशान जगहों पर धंधा कर रहे हैं। पुलिस ने 11 जून को ऐसे कई स्पा सेंटर पर अचानक छापेमारी की, जिसमें से एक में 8 लड़कियां और दो पुरुष मिले। खास बात यह है कि यह आयुर्वेद स्पा के नाम से हो रहा था।

पुलिस का दावा है कि उन्हें छापे के दौरान न केवल आपत्तिजक हालत में महिला-पुरुष मिले, बल्कि वहां भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ।

महिला पुलिस बल (Gwalior Police Force) को साथ में लेकर सिटी सेंटर पटेल नगर (Patel Nagar) में कुबेर कॉम्लेक्स में चलने वाले रेनबो स्पा सेंटर पर छापा मारा। ये कार्रवाई पूरी तरह से गोपनीय रखी गई थी। ये सेंटर एसएसपी के ऑफिस (SSP Office) से बमुश्किल कुछ कदम दूरी पर है। इसको लेकर मिली तमाम शिकायतों के बाद से पुलिस के अफसर इस पर निगाह रखे हुए थे। एक साथ अंदर घुसी पुलिस की टीम को देखकर अंदर मौजूद लोग हड़बड़ा गए। यहां काम करने वालों की पुलिस से बहस भी हुई। उनका कहना था कि उनका स्पा सेंटर फैमिली के नाम पर रजिस्टर्ड है और हम लोग सिर्फ स्पा करते हैं लेकिन टीम का नेतृत्व कर रहीं एडिशनल एसपी मृगांखी डेका का कहना है कि इसमें जितने साक्ष्य मिले उससे साफ जाहिर है कि यहां ह्यूमन ट्रैफिकिंग (Human Trafficking) का धंधा होता था।

मौके पर युवतियां और तीन युवक मिले, जो आपत्तिजनक हालत में थे और बड़ी मात्रा में आपत्तिजक सामान भी मिला। इससे साफ है कि यह फैमिली स्पा कतई नहीं है। लड़कियां खुद को स्पा सेंटर का कर्मचारी बता रही थीं। जब पुलिस ने उन्हें एक सोफे पर बिठाया तो वे फफक-फफक कर रोने लगीं।

Show More

Related Articles

Back to top button