HOMEज्ञानज्योतिषधर्म

Rashifal/Horoscope January 16, 2022 जानिए राशि के अनुसार कैसा होगा आपका रविवार

Rashifal/Horoscope January 16, 2022 जानिए राशि के अनुसार कैसा होगा आपका रविवार

Rashifal/Horoscope January 16, 2022: रविवार का दिन आपके शुभ रहने वाला है. आपको कामकाज में धनलाभ के योग हैं. कन्या और मिथुन राशि वालों के लिए दिन तनाव भरा हो सकता है. लिहाजा अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें और किसी अन्य व्यक्ति से उलझने से बचें.

AD

मेष (Aries): आपके लिए रविवार का दिन बेहद अच्छा है. आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है. आप चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे और उसमें सफलता मिलेगी.

भाग्यशाली रंग: मरून

भाग्यशाली अंक: 3

वृषभ (Taurus): रविवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. मूड अच्छा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करें.

भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली अंक: 7

मिथुन (Gemini): दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. माता-पिता का स्नेह मिलेगा. संतान सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते दिन व्यतीत होगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

भाग्यशाली रंग: सफेद

भाग्यशाली अंक: 1

कर्क (Cancer): छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. आप के मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. परिवार का स्नेह अच्छा मिलने वाला है. आप सबके चहेते हैं, इसलिए आपकी सारी फरमाइशें माता-पिता पूरी करेंगे.

भाग्यशाली रंग: ऑरेंज

भाग्यशाली अंक: 2

सिंह (Leo): भाग्य का साथ मिलेगा. काम-काज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.

भाग्यशाली रंग: जामुनी

भाग्यशाली अंक: 8

कन्या (Virgo): आपका दिन काफी तनावभरा रहने वाला है. आपके स्वभाव में गंभीरता और एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे. रोजमर्रा की भागदौड़ से आप थकावट महसूस करेंगे.

भाग्यशाली रंग: लाल

भाग्यशाली अंक: 6

तुला (Libra): परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. धनलाभ होगा परन्तु अचानक खर्चे भी होंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा.

भाग्यशाली रंग: गुलाबी

भाग्यशाली अंक: 2

वृश्चिक (Scorpio): शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. जरुरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी.

भाग्यशाली रंग: बादामी

भाग्यशाली अंक: 11

धनु (Sagittarius): दिन की शुरुआत अच्छी ख़बर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढाई पर केन्द्रित करेंगे. पूरे दिन आप उत्साहित रहने वाले हैं.

भाग्यशाली रंग: नीला

भाग्यशाली अंक: 3

मकर (Capricorn): आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक दिन सिद्ध होगा.

भाग्यशाली रंग: हरा

भाग्यशाली अंक: 9

कुंभ (Aquarius): दिन की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होने वाली है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे. नौकरी करने वाले लोगों की सीनियर्स प्रशंसा करेंगे.

भाग्यशाली रंग: आसमानी

भाग्यशाली अंक: 21

मीन (Pisces): दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आप अपने कार्यक्षेत्र में सबके साथ अच्छे से पेश आएंगे. अपने सहकर्मियों का सहयोग आपको समय-समय पर मिलता रहेगा.

भाग्यशाली रंग: ग्रे

भाग्यशाली अंक: 3

AD
Show More

Related Articles

Back to top button