HOMEMADHYAPRADESH

Attack on Guna Police: शिकारियाें काे जंगल में लेकर जा रही थी पुलिस, भागने का किया प्रयास, पुलिस ने पैर में मारी गोली

Attack on Guna Police: शिकारियाें काे जंगल में लेकर जा रही थी पुलिस, भागने का किया प्रयास, पुलिस ने पैर में मारी गोली

Attack on Guna Police: गुना के आराेन में पुलिस जवानाें काे गाेली मारने के मामले में गिरफ्तार दाे आराेपिताें काे पुलिस आज आराेन के जंगलाें में लेकर जा रही थी। इसी दाैरान एक आराेपित जिया खान ने गाड़ी की स्टेयरिंग में हाथ फंसा दिया, जिससे गाड़ी गड्डे में उतर गई। माैके का फायदा उठाकर जब आराेपिताें ने भागने का प्रयास किया ताे पुलिस काे गाेलियां चलाना पड़ी। शार्ट एनकाउंटर के दाैरान दाेनाें आराेपिताें के पैराें में गाेलियां लगी हैं। इसके बाद दाेनाें आराेपिताें काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में 8 शिकारियाें काे हिरासत में लिया था, जबकि दाे की एनकाउंटर के दाैरान माैत हाे चुकी है। पुलिस काे शिकारी जिया खान और शानू खान ने बताया कि उनकाे पता है कि हिरण के अन्य अंगाें काे आराेन के जंगलाें में कहां छिपाकर रखा गया है।

पुलिस इन दाेनाें आराेपिताें काे अपने साथ लेकर आराेन के जंगलाें की तरफ निकली थी। जिससे की बाकी अंगाें काे भी बरामद किया जा सके। गाड़ी जब रास्ते में थी कि एक माेड़ पर अचानक जिया ने गाड़ी के स्टेयरिंग में हाथ फंसा दिया, जिससे गाड़ी अनियंत्रित हाेकर सड़क से उतारकर गड्डे में चली गई। इस घटना में कई पुलिसकर्मियाें काे भी चाेटें आई थीं। पुलिसकर्मी खुद काे संभालने की काेशिश में जुटे हुए थे कि तभी दाेनाें आराेपिताें ने माैके का फायदा उठाकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने चेतावनी दी लेकिन शिकारियाें ने रूकने की जगह दाैड़ लगाना शुरू कर दिया। ऐसे में पुलिस काे गाेलियां चलाना पड़ी, जिसमें दाेनाें के पैराें में गाेलियां लगी हैं। इसके बाद दाेनाें काे गिरफ्तार करके अस्पताल ले जाया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button