राष्ट्रीय

वाघेला ने कांग्रेस तो छोड़ी पर कहा – भाजपा में नहीं जाऊंगा

वाघेला ने कांग्रेस तो छोड़ी पर कहा - भाजपा में नहीं जाऊंगा
अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने शुक्रवार को कांग्रेस से खुद को अलग कर लिया। विधानसभा चुनाव से पहले अपने जन्मदिन पर उन्होंने एक समारोह का आयोजन किया जिसमें उन्होंने कहा कि बापू रिटायर होने वाला नहीं है, कांग्रेस ने 24 घंटे पहले ही मुझे निकाल दिया है।
मैं खुद को कांग्रेस से अलग करता हूं लेकिन मैं भाजपा में शामिल नहीं होऊंगा। मैं कुछ दिन पहले सोनिया गांधी जी से मिला था और उनसे कहा था कि भाजपा में शामिल होकर मैं उनका भरोसा नहीं तोड़ूंगा।
उन्होंने अपने पार्टी छोड़ने और सन्यास के कयासों पर विराम लगाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। वाघेला ने कहा कि इस डर से कि पता नहीं मैं क्या करूंगा पार्टी ने 24 घंटे पहले मुझे निकाल दिया, विनाशकाले विपरित बुद्धि।
कयास लगाए जा रहे थे कि वाघेला शुक्रवार को संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि उनके बेटे ने वाघेला के संन्यास से इन्कार करते हुए कहा है कि वो कभी रिटायर नहीं होंगे। गुजरात की राजनीति में बापू के नाम से मशहूर वाघेला का आज जन्मदिन है और इसी बहाने वो एक बड़ा कार्यक्रम करते हुए शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं।
माना जा रहा है कि इसी कार्यक्रम के दौरान वाघेला बड़ा ऐलान कर सकते हैं। बता दें कि वाघेला लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले ही उन्होंने भाजपा में जाने की खबरों का खंडन किया था। हालांकि गुजरात में राष्ट्रपति चुनाव में हुई क्रॉस वोटिंग को लेकर वाघेला को जिम्मेदार माना जा रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button