HOMEज्ञानज्योतिषधर्म

Horoscope January 10 2022 आपके लिए सोमवार कैसा रहने वाला है, जानिए अपनी राशि के अनुसार

Horoscope January 10 2022 आपके लिए सोमवार कैसा रहने वाला है, जानिए अपनी राशि के अनुसार

Horoscope January 10 2022: आपके लिए सोमवार कैसा रहने वाला है. मकर (Capricorn) राशि वाले लोग स्वास्थ्य के सन्दर्भ में कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं. वहीं धनु (Sagittarius) राशि वाले लोगों को आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते मिलेंगे. वृश्चिक (Scorpio) राशि वाले नौकरीपेशा जातकों के लिए सोमवार का दिन अनुकूल नहीं है.

मेष (Aries): इस सोमवार आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. साथ ही व्यवसायिक सन्दर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं. अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे. आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे.

वृषभ (Taurus): सोमवार के दिन योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है और यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी. साथ ही नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं.

मिथुन (Gemini): इस सोमवार आपके प्रयास आपको फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं. साथ ही आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे. सोमवार के दिन आपके उपन्यास, विचारों और कार्य शैली की सराहना की जाएगी.

कर्क (Cancer): सोमवार के दिन आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी और आप दूसरों पर ज्यादा प्रभाव डालेंगे. यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहें तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे.

सिंह (Leo): इस सोमवार आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपकी आमदनी, व्यापार और अन्य उपक्रमों से काफी बढ़ेगी. यदि आप नौकरीपेशा हैं, तो आप एक आय वृद्धि या पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं. आप कुछ धार्मिक कार्यों में संलग्न हो सकते हैं जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी.

कन्या (Virgo): सोमवार के दिन आपको साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे और आकर्षक सौदे हाथ लग सकते हैं. आप खुद के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगे. साथ ही आपके काम और व्यवसाय में सकारात्मक विकास होगा.

तुला (Libra): इस सोमवार व्यवसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे. साथ ही आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे. अपनी योग्यता को साबित करने के लिए आप बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे.

वृश्चिक (Scorpio): सोमवार का दिन नौकरीपेशा जातकों के लिए अनुकूल नहीं है. अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें. इस सोमवार आप संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें. अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें.

धनु (Sagittarius): इस सोमवार आपके सहकर्मी समूह के बीच आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है. साथ ही व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे.

मकर (Capricorn): सोमवार का दिन ज्यादा अनुकूल अवधि नहीं है, स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं या आपको कुंद दर्द सहना पड़ सकता है. आर्थिक सन्दर्भ में धन की रुकावट आपके असंतोषजनक होने का कारण बन सकती है.

कुंभ (Aquarius): सोमवार का दिन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए मिश्रित परिणामदायक हो सकता है. व्यवसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है और इसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है.

मीन (Pisces): इस सोमवार आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं. साथ ही आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. व्यवसायिक सन्दर्भ में आपका अच्छा वक्त है, परिणाम आपके पक्ष में आएंगे. आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा.

यह भी पढ़ें-  MP Bijli bill मध्य प्रदेश में फिलहाल नहीं बढ़ेंगें बिजली बिल, ये है कारण
Show More

Related Articles

Back to top button