MADHYAPRADESHWorldगैजेटज्ञानराष्ट्रीय

Big blow to Paytm investors: पेटीएम निवेशकों को लगा तगड़ा झटका

Paytm Share Crashed:

Big blow to Paytm investors : भारतीय शेयर बाजार में आज तीन दिनों की तेजी पर ब्रेक लग गया और सेंसेक्स व निफ्टी दोनों सूचकांकों में जोरदार गिरावट आई। इस गिरावट के बीच देश की दिग्गज डिजिटल सेवा प्रदाता कंपनी पेटीएम के शेयर लिस्टिंग के बाद सबसे निचले स्तर तक लुढ़क गए। बाजार खुलने के कुछ ही मिनट के भीतर इसका शेयर टूटकर 1,262.55 रुपये तक आ गया। इससे निवेशकों को तगड़ा झटका लगा है।

Big blow to Paytm investors लिस्टिंग के दिन भी बुरी तरह टूटा था शेयर

आज की गिरावट लिस्टिंग के बाद कंपनी के शेयर का सबसे निचला स्तर है। गौरतलब है कि नवंबर में शेयर बाजार में लिस्ट होने के पहले ही दिन पेटीएम के शेयरों में 27 फीसदी की बड़ी गिरावट आई थी। लिस्टिंग के बाद से पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशन लिमिटेड का शेयर बाजार पर अब तक का परफॉर्मेंस ठीक नहीं रहा है। बता दें कि पेटीएम आईपीओ एक नवंबर से तीन नवंबर के बीच खुला था और इसका प्राइस बैंड 2,080 रुपये से 2,150 रुपये तय किया गया था। इसका शेयर 9 फीसदी डिस्काउंट के साथ ओपन मार्केट में लिस्ट हुआ था।

Big blow to Paytm investors 52 हफ्ते के निचले स्तर पर शेयर

गुरुवार को शेयर बाजार में कमजोर वैश्विक संकेतों और कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामलों के चलते फिलहाल बीएसई पर पेटीएम शेयर 52 सप्ताह के निचले स्तर के आस-पास ट्रेड कर रहा है। यह स्टॉक 1,262.55 रुपये के निचले स्तर से कुछ उठा है, लेकिन इसके बाद भी आज करीब 1.50 फीसदी की गिरावट में है।

यह भी पढ़ें-  Katni Stone Art: शिल्पकारों द्वारा उकेरी गई ऐतिहासिक कलाकृतियां अब प्रदेश की राजधानी की शोभा बढ़ा रही
Show More

Related Articles

Back to top button