HOMEMADHYAPRADESHबॉलीवुड

Vicky Kaushal Sara ali Khan इंदौर में जिस बाइक पर दिखे थे विक्की कौशल सारा अली खान वह चोरी की थी ?

Vicky Kaushal Sara ali Khan इंदौर में जिस बाइक पर दिखे थे विक्की कौशल सारा अली वह चोरी की थी क्या ?

Vicky Kaushal Sara ali Khan इंदौर से एक अजीब खबर सामने आई है यहां शूटिंग के लिए आये विक्की कौशल तथा सारा अली खान शूट में जिस बाइक से घूम रहे थे शक है कि वो बाइक चोरी की है?

विक्की कौशल सारा अली खान को मोटर साइकल पर घुमा रहे

एमपी के इंदौर में एक फिल्म की शूटिंग हो रही है, जिसका नाम है लुका छुपी 2 है। इसमें एक शॉट में विक्की कौशल सारा अली खान को मोटर साइकल पर घुमा रहे हैं। उस मोटर साइकल का नंबर फर्जी है। इसकी पड़ताल जब हमने की तो वो एक एक्टिवा गाड़ी का नंबर निकला है। उसके मालिक ने बताया कि मैंने भी न्यूज पेपर में देखा कि मेरी गाड़ी के नंबर पर कोई मोटरसाइकल कैसे चला रहा है।

जिस बाइक पर घूम रहे थे, वो नंबर स्कूटर का निकला

ऐसे में सवाल है कि ये लुकाछुपी-2 है या फिर हेराफेरी! जी हां, कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इसमें फिल्मवालों की ‘हेराफेरी सामने आई है। विक्की कौशल और सारा अली शूटिंग के दौरान जिस बाइक पर घूम रहे थे, वो नंबर स्कूटर का निकला है। चौंकाने वाली बात ये है कि स्कूटर मालिक से बगैर सहमति या संपर्क किए, फिल्म वालों ने ये नंबर बाइक पर चस्पा कर लिया।

इस नंबर का असली मालिक हैरान-परेशान है। रविवार सुबह राजबाड़ा और जवाहर मार्ग क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा को पीछे बिठाकर विक्की जो मोटर साइकल चला रहे थे, उसका नंबर एमपी-09 यूएल 4872 बताया गया है। मामले में जब हम ने पड़ताल की तो यह बाणगंगा इलाके के सुंदर नगर निवासी जय सिंह यादव की स्कूटर (एक्टिवा) का निकला।

स्कूटी मालिक जय सिंह यादव ने बताया कि एमपी-09 यूएल 4872 उनकी ही स्कूटर का नंबर है। ये गाड़ी उन्होंने एरोड्रम स्थित शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी। यादव को जब फिल्मवालों की करतूत पता चला तो हैरान रह गए। बोले- ऐसा नहीं हो सकता। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिल्म वालों ने कैसे मेरी स्कूटर का नंबर बाइक पर लगाया। उस गाड़ी से कुछ घटना-दुर्घटना हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा, फंसूंगा तो मैं ही।

ये हैं नियम

मामले में जब मीडिया ने इंदौर पुलिस कमिश्नर से बात की तो उन्होंने बताया कि नियम यह है कि एक ही गाड़ी के दो नंबर नहीं हो सकते हैं। ये अपराध है। पूर्व में सामने आया है कि जब एक ही नंबर की दो गाडियां थीं तो उनमें से एक रजिस्टर्ड थी, वहीं दूसरी चोरी की थी। ऐसे में पुलिस की तरफ से आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज किया जाता है। अब देखना ये होगा कि क्या पुलिस एक्टर विक्की कौशल या डायरेक्टर पर केस दर्ज करती है या नहीं।

यह भी पढ़ें-  Vaccine News कोवैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन प्राइवेट क्लिनिक्स और अस्पताल खरीद सकेंगे
Show More

Related Articles

Back to top button