KATNIMADHYAPRADESH

KATNI सूट-बूट वाले चोरों की गैंग का खुलासा, 4 लाख नगद सहित कीमती जेवरात जप्त

राघव रीजेंसी में हुई चोरी की वारदात का कटनी पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपियों से 4 लाख नगद समेत चांदी का मशरूका जब्त किया। 

Advertisements

Katni: NKJ थाना क्षेत्र के राघव रीजेंसी में हुई चोरी की वारदात का कटनी पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 आरोपियों से 4 लाख नगद समेत चांदी का मशरूका जब्त किया। आपको बता दें कि CCTV फुटेज में एक युवक सूटबूट के साथ नजर आया था।

katni chori

SP सुनील जैन से बताया कि 17नवम्बर 2021 की रात बघेव परिवार में तिलक का कार्यक्रम राघव रीजेंसी होटल में चल रहा था उसी दौरान कडियासाशी ग्रुप के 2 युवकों ने 5 लाख नगद समेत चांदी का समान चोरी कर फरार हो गए। जिसके लिए टीम बनाकर राजगढ़ भेजा गया जहां से उन्हें गिरफ्तार कर उनसे 4 लाख नगद व चांदी के प्लेट व मछली मिली है। इनके द्वारा कई जिलों व राज्यो में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था जिनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने गठित टीम को 10 हजार की राशि से पुरस्कृत किया है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शादी के कार्यक्रम में दोनों पक्ष के मेहमान या परिचितों की सूची बनाएं। कार्यक्रम स्थल में  उनको पहचानने वाले मौजूद रहें।

अनजान चेहरा दिखने पर पूछताछ करें।
कार्यक्रम स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं।
कीमती सामान, गिफ्ट वाले स्थान पर कोई न कोई व्यक्ति उपस्थित रहें। 5.- दुल्हन या दूल्हे के कमरे में अपरिचित के प्रवेश पर पूछताछ जरूर करें।  

यह भी पढ़ें-  Bhopal Nagar Nigan: भोपाल में नगर निगम ने 24 घंटे के भीतर बना दिया 50 बिस्तरों का रैन बसेरा
Show More

Related Articles

Back to top button