HOMEMADHYAPRADESH

wife murders husband बिरसिंहपुर पाली में पति ने प्रेमिका से कराई पत्नी की हत्या, ऐसे पकड़े गए दोनों

MP के बिरसिंहपुर पाली पति ने प्रेमिका से कराई पत्नी की हत्या, ऐसे पकड़े गए दोनों

wife murdered MP के बिरसिंहपुर पाली वार्ड नंबर एक सूखा में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति रामकृष्ण पासी और उसकी प्रेमिका वंदना कोल निवासी ग्राम खलौंध को हिरासत में ले लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए एसाी प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि 23 सितम्बर को हुई हत्या की साजिश इंदु पासी के पति ने रची थी और उसकी हत्या करने के लिए रामकृष्ण पासी ने अपनी प्रेमिका वंदना कोल को तैयार कर लिया था।उ न्होंने बताया कि जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि रामकृष्ण पासी एक नंबर पर कई बार बात करता था और बात करने के बाद उस नंबर को कॉल हिस्ट्री से डिलीट कर देता था। जांच करने पर पता चला कि वह नंबर उसकी प्रेमिका वंदना का था।

पत्नी को दी बेहोशी की दवाई

एसपी ने बताया कि घटना के समय रामकृष्ण पासी जानबूझकर अपने घर से दूर चला गया था। उसने अपनी प्रेमिका वंदना के साथ पहले ही अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रच ली थी। घर से दूर होने के बाद उसने अपनी प्रेमिका वंदना को फोन किया और उसे बताया कि वह अपनी पत्नी को बेहोशी की दवाई दे आया है और घर खुला हुआ है। उसने अपनी प्रेमिका वंदना को बताय कि अब वह इंदु की हत्या बड़े आराम से कर सकती है।

इंदु के पति और उसकी प्रेमिका ने हत्या की साजिश बिल्कुल फिल्मी अंदाज में रची थी। उन्होंने इस घटना को चोरी और लूट से जोड़ने की साजिश भी की थी। रामकृष्ण के फोन के बाद जब उसकी प्रमिका वंदना उसके घर पहुंची तो उसने देखा कि इंदु बिस्तर पर बेसुध पड़ी हुई थी। वंदना ने राड के कई भरपूर वार करके बेसुध पड़ी इंदु को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद उसने इंदु का मंगलसूत्र और कान की झुमकी उसके शरीर से निकाल ली थी।

हालांकि वंदना ने मंगलसूत्र वापस कर दिया था और कान की झुमकी अपने पास रख ली थी। पुलिस ने यह सामान भी दोनों के पास से बरामद कर लिया है।

पति के प्रेम संबंध से नाराज थी इंदु

पाली सूखा धौरई निवासी रामकृष्ण पासी का ग्राम खलौन्ध निवासी वंदना कोल से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिस पर रामकृष्ण की पत्नी बिंदु पासी को आपत्ति थी। इस बात को लेकर परिवार में आये दिन घरेलू विवाद होता था। कई बार मामला थाने पंहुचा लेकिन समझाइश के बाद पति-पत्नी साथ में रहने लगते थे। शातिर दिमाग पति रामकृष्ण के दिमाग ने प्रेमिका से मेलमिलाप में बाधा पैदा करने वाली पत्नी को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का षडयंत्र रच डाला।

Show More

Related Articles

Back to top button