HOMEबॉलीवुड

भोजपुरी अभिनेत्री ने की आत्महत्या, ड्रग्स मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे 4 लोग

भोजपुरी अभिनेत्री ने की आत्महत्या, ड्रग्स मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे 4 लोग

Advertisements

मुंबई में एक भोजपुरी अभिनेत्री Bhojpuri Actress ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के फर्जी अधिकारी होने का दावा करते दो आरोपी लंबे समय में भोजपुरी अभिनेत्री को परेशान कर रहे थे और ड्रग्स मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने जांच के बाद बताया कि फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर दो आरोपी अभिनेत्री से 20 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर धमकाने वाले दो आरोपियों सूरज परदेसी और प्रवीण वालिम्बे को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने शुरू में 40 लाख रुपये की मांग की थी, लेकिन बाद में 20 लाख रुपए पर मान गए थे। जोन 9 के डीसीपी मंजूनाथ सिंघे ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर धारा 306, 170, 420, 384, 388, 389, 506 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक 20 दिसंबर को अभिनेत्री दो दोस्तों के साथ मुंबई के एक हुक्का पार्लर में थी, इसी दौरान नकली NCB अधिकारी बनकर दोनों आरोपियों ने उससे संपर्क किया। पुलिस को संदेह है कि उस समय अभिनेत्री के साथ मौजूद दो दोस्त भी आरोपी के साथ शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने दोनों दोस्तों को हिरासत में लिया है। इस घटना के बाद अभिनेत्री डिप्रेशन में आ गई। 23 दिसंबर को मुंबई में अपने किराए के अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली

यह भी पढ़ें-  Candy Crush गेम को 68.7 अरब डॉलर में खरीद रहा माइक्रोसॉफ्ट, गेमिंग की सबसे बड़ी डील
Show More

Related Articles

Back to top button