HOMEMADHYAPRADESHबॉलीवुड

Song Madhuban नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी के बाद Sunny Leone के गाने में होगा बदलाव, बैकफुट पर सारेगामा

नरोत्तम मिश्रा की आपत्ति के बाद सनी लियोनी के गाने में होगा बदलाव, बैकफुट पर सारेगामा

Sunny Leone के Song Madhuban हाल ही में रिलीज हुए गाने मधुबन को लेकर जारी विवाद के बीच अब संगीत लेबल सारेगामा ने रविवार को कहा कि वह आपने गाने ‘मधुबन’ के बोल और नाम को बदल देगी। दरअसल, इस गाने को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया था कि गाने के वीडियो ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इस दौरान मंत्री ने वीडियो में नजर आईं अभिनेत्री सनी लियोनी को चेतावनी दी थी कि वह अपने इस गाने के लिए माफी मांगे और अपने गाने मधुबन को 3 दिनों के अंदर वापस ले लें वरना इनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

नरोत्तम मिश्रा की तरफ से मिली प्रतिक्रिया के बाद सारेगामा ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। म्यूजिक लेबल ने अपने इस बयान में लिखा कि हाल ही में मिली प्रतिक्रियाओं और हमारे देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए हम मधुबन गाने का नाम और लिरिक्स बदल देंगे। नया गाना अगले 3 दिनों में सभी प्लेटफार्म पर पुराने गाने से रिप्लेस कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज किया गया था। इसके सामने आते ही यह विवादों में घिर गया था। इस गाने को लेकर मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि हिंदू मां राधा की पूजा करते हैं और इस गीत ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

गाने को मशहूर गायिका कनिका कपूर और गायक अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है। वहीं, जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया है। गाने के शुरुआती बोल 1960 में आई फिल्म कोहिनूर के मशहूर गाने मधुबन में राधिका नाचे रे से मेल खाते हैं। उस गाने को दिवंगत गायक मोहम्मद रफी ने गाया था और इसे दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार पर फिल्माया गया था।

 

यह भी पढ़ें-  Promotion of Employees मध्य प्रदेश में कर्मचारियों की पदोन्नति पर मंथन शुरू, 2 फरवरी को फिर होगी बैठक
Show More

Related Articles

Back to top button