HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा खुद को रोक नहीं पाए पूरी कर दी मासूम की फरियाद, देखें VIDEO

MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा खुद को रोक नहीं पाए पूरी कर दी मासूम की फरियाद, जानिए पूरा मामला

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक बच्चे की गुहार पर खुद को रोक नही सके, सह्रदयता के लिए एमपी के गृहमंत्री काफी लोकप्रिय हैं। कल एक मासूम की अजीबोगरीब फरियाद आई तो श्री मिश्रा खुद को नियमों के बंधन में रोक नहीं सके और झट से इस बच्चे की इच्छा पूरी करवा दी।

जानिए यह मजेदार मामला

दरअसल बुरहानपुर जिले के खकनार थाना क्षेत्र के देड़तलाई गांव में मां की डांट से नाराज एक दो साल का बालक पास स्थित देड़तलाई पुलिस चौकी पहुंच गया। यहां पदस्थ सब इंस्पेक्टर प्रियंका नायक से सद्दाम ने कहा कि मां उसकी चाकलेट चुरा लेती है और थप्पड़ भी मारती है। मासूम की शिकायत सुनकर सब इंस्पेक्टर मुस्कुराए बिना नहीं रह सकी। बच्चे की नाराजगी कम करने के लिए उन्होंने एक कागज पर उसकी शिकायत लिख ली। इसके बाद सद्दाम माना।

बच्चे का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल गया। इसके बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बच्चे से वीडियो काल कर बात की थी और उसे साइकिल और चाकलेट दिलवाने का वादा किया था। इसके तीन घंटे बाद ही खकनार थाना प्रभारी केपी धुर्वे और देडतालाई चौकी प्रभारी प्रियंका नायक ने बच्चे के घर पहुंचकर उसे साइकिल और चाकलेट दी। एसपी राहुल लोढ़ा ने इसके लिए निर्देश‍ दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button