MobileTech

Jio ने दिया यूजर्स को नए साल का तोहफा, बढ़ी वैलिडिटी, रिचार्ज करने पर 239 रुपए की बचत

Reliance jio रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को न्यू ईयर का तोहफा दिया है। कंपनी ने कस्टमर्स के लिए नए ऑफर का ऐलान किया है।

Advertisements

Reliance jio रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को न्यू ईयर का तोहफा दिया है। कंपनी ने कस्टमर्स के लिए नए ऑफर का ऐलान किया है। जियो ने अपने 2,545 रुपए के प्लान में 29 दिनों की अतिरिक्त वैधता जोड़ी है। इसका मतलह है कि अब प्रीपेड रिचार्ज प्लान पूरे 365 दिनों तक चलेगा। हालांकि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

जियो के 2545 प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, रोजाना 1.5जीबी हाई-स्पीड डाटा और 336 दिनों की वैधता मिलती है। हालांकि न्यू ईयर ऑफर में इसकी वैलिडिटी 29 दिन बढ़कर 365 हो गई है। यह ऑफर कंपनी के वेबसाइट के साथ MyJio एप पर भी उपलब्ध है। इस प्लान के साथ यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। बता दें यह स्पेशल ऑफर सिर्फ 2 जनवरी 2022 तक है।

वहीं जियो अपने तीन प्लान्स में 20% का कैशबैक दे रही है। ग्राहक 719 रुपए, 666 रुपए और 299 रुपए के प्लान में इसका फायदा उठा सकते हैं। नीचे देखें प्लान की पूरी डिटेल्स

दिसंबर से प्रीपेड टैरिफ के बढ़े दाम

गौरतलब है कि सभी दूरसंचार ऑपरेटरों ने अपने प्रीपेड टैरिफ बढ़ा दिए है। रिलायंस जियो ने भी अपने प्रीपेड प्लान्स में संशोधित किया, जो 1 दिसंबर 2021 से लागू है। वहीं भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी ने अक्टूबर में 17.6 लाख ग्राहक जोड़े हैं

यह भी पढ़ें-  JioPhone Recharge/Free Plans जियो का कौन सा प्लान आपको पड़ेगा सस्ता
Show More

Related Articles

Back to top button