HOMEराष्ट्रीय

Boiler Blast In Muzaffarpur मुजफ्फरपुर बायलर ब्लास्ट: मौके पर थे 25 लोग, 11 की मौत

मुजफ्फरपुर बायलर ब्लास्ट: मौके पर थे 25 लोग, 11 की मौत

Boiler Blast In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। नूडल्स और स्नेक्स बनाने वाली फैक्टरी में बायलर फटने से अब तक 11 लोगों के मारे जाने की खबर है।

घटना के समय करीब 25 लोग बायलर वाले कक्ष में मौजूद थे। फैक्ट्री व एसकेएमसीएच को मिलाकर अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। कुछ अन्य घायल हुए हैं। बायलर फटने से फैक्टरी और आसपास की इमारतों को भारी नुकसान पहुंचा है।

कुछ कर्मचारी मलबे में दबे हो सकते हैं, जिन्हें निकालने के लिए राहत तथा बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। अब तक की जानकारी के मुताबिक, घटना बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज-टू स्थित स्नैक्स फैक्ट्री में रविवार की सुबह करीब 10 बजे घटी। आधा दर्जन घायलों को श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फैक्ट्ररी का एक हिस्सा मलबे में तब्दील हो गया है। आसपास की फैक्टरियों को भी नुकसान हुआ है। पूरे एरिया को सील कर दिया गया है। पुलिस तथा प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर हैं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक विजेंद्र चौधरी और मेयर राकेश कुमार भी मौके पर पहुंचे। इस फैक्टरी के पास में ही एक अखबार की प्रीटिंग यूनिट है। वहां भी भारी नुकसान पहुंचा है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बायलर फटने से एक किलोमीटर के दायरे के मकानों को क्षति पहुंची है

यह भी पढ़ें-  Vaccine News कोवैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन प्राइवेट क्लिनिक्स और अस्पताल खरीद सकेंगे
Show More

Related Articles

Back to top button