MADHYAPRADESHज्ञानराष्ट्रीय

Akasa Air Rakesh Jhunjhunwala Logo: राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयर ने जारी किया अपना लोगो और टैगलाइन, देखें Video

Akasa Air Rakesh Jhunjhunwala Logo:

Akasa Air Rakesh Jhunjhunwala Logo: : राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के समर्थन वाली एयरलाइन कंपनी अकासा एयर (Akasa Air) ने बुधवार को ‘द राइजिंग ए’ (The Rising A) की थीम पर अपने ब्रांड लोगो और टैगलाइन का अनावरण किया। देश की नई एयरलाइन ने आसमान से प्रेरित होकर राइजिंग A थीम पर अपना लोगो बनाया है। वहीं टैगलाइन Its You Sky मतलब यह आपका आसमान है। बता दें अकासा एयर कम बजट में फ्लाइट सुविधा मुहैया कराएगी।

कंपनी ने कहा कि भारत के सबसे युवा और पर्यावरण के अनुकूल बेड़े के साथ अकासा एयर ब्रांड को स्पष्ट वादा है। वह सभी भारतीयों को आरामदायक, विश्वसनीय और किफायती सफर का मुहैया कराएगी। एयरलाइन ने ब्रांड के कलर्स को भी दिखाया है। यह सनराइज ऑरेंज और पैशनेट पर्पल के मिक्स से बना है। अकासा एयर ने ट्विटर पर अपने लोगो को लॉन्च करते हुए एक वीडियो पर शेयर किया है।

  • Akasa Air Rakesh Jhunjhunwala Logo:  जानें अकासा एयर के बारे में 5 प्रमुख बातें
  • 1. अकासा एयर को वाणिज्यिक उड़ान शुरू करने के लिए अक्टूबर में नागरिक उड्डयन मंत्रालय से नॉन ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिला था।
  • 2. एयरलाइन को राकेश झुनझुनवाला, जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ विनय दुबे और इंडिगो के पूर्व प्रमुख आदित्य घोष का समर्थन प्राप्त है।
  • 3. लोगो में सनराइज ऑरेंज और पैशननेट पर्पल के मिश्नण का इस्तेमाल किया है। यग एयरलाइन के गर्म, युवा स्वभाव को दर्शाता है।
  • 4. पिछले महीने एयर अकासा ने 4.5 बिलियन अमरीकी डॉलर के ऑर्डर में 72 बोइंग 737 मैक्स विमानों का ऑर्डर दिया था।
  • 5. अकासा एयर के 2022 की पहली छमाही में अपनी उड़ान संचालन शुरू करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें-  MP Bijli bill मध्य प्रदेश में फिलहाल नहीं बढ़ेंगें बिजली बिल, ये है कारण
Show More

Related Articles

Back to top button