सरकारी अस्पताल में केक काट विवाद में फंसे MP के मंत्री, BJP के सांसद ने जताई आपत्ति

Advertisements


Current Affairs: डेली एमपी करेंट अफेयर्स 
30 दिसंबर 2019 
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री एवं सिंधिया (Scindia) समर्थक तुलसीराम सिलावट ने पीसी सेठी अस्पताल पहुंचकर अस्पताल का निरक्षण किया। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री तुलसी राम सिलावट (Health Minister Tulsi Silavat) ने मरीजों से उनकी समस्याएं भी सुनी।

 दरअसल आगामी 1 जनवरी को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का 49वां जन्मदिवस है। इसको लेकर सिंधिया समर्थक प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट ने पीसी सेठी अस्पताल (Government PC Sethi Hospital) पहुंचकर मरीजों का हाल जाना। वहीं ठंड के मौसम को देखते हुये मरीजों को कंबल वितरित किए और ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिवस को लेकर केक भी काटा गया। इंदौर के सरकारी पीसी सेठी अस्तपाल में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के केक काटने पर बीजेपी ने कड़ी आपत्ति जताई है। 

बीजेपी सांसद शंकर लालवानी(BJP MP Shankar Lalwani) ने कहा कि 15 साल के लम्बे इंतजार के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। इसलिए कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता अतिउत्साह (activist atrocities) में हैं। उन्होंने नियम कायदों को ताक पर रख दिया है और तो और उनके मंत्री तक प्रतिबंधित जगहों पर भी जश्न मना रहे हैं और अस्पताल जैसी संवेदनशील जगह पर केक काट रहे हैं, जोकि गलत है। 

यह भी पढ़ें-  Covid-19 से जंग: कोरोना में बीजेपी विधायक का नवाचार, निधि से लगवा रहे यह उपकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications    OK No thanks