HOMEKATNI

katni accident news कटनी में निर्माणाधीन भवन गिरने से एक की मौत, दो घायल, देखें फोटो

कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है। मौके पर राहत कार्य चल रहा है।  पुलिस बल मौजूद।

katni accident news कटनी के कुठला थाना क्षेत्र के पुरैनी समीप नया गांव में एक निर्माणधीन भवन धसकने से एक मजदूर की मौत तथा एक दो अन्य मजदूरों के घायल होने की खबर है। कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है। मौके पर राहत कार्य चल रहा है।  पुलिस बल मौजूद।

खबर के मुताबिक निर्माणधीन दो मंजिला भवन का छज्जा धराशाही हो गया । जिससे भवन निर्माण में लगे मजदूर दब गए । तीन मजदूरों को रेस्क्यू कर निकालकर गंभीर हालत में जिला हॉस्पिटल भिजवाया गया है जबकि अभी भी मलबे में 2 मजदूर दबे हुए हैं । हादसा कुठला थाना क्षेत्र का है । बताया जा रहा है कि छज्जे की ढलाई हो रही रही थी , इसी दौरान निर्माणधीन भवन का एक हिस्सा गिर गया । हादसे में हताहतों की संख्या की पुष्टि नहीं हो सकी है । मलबे में दबे तीन लोगों को निकाला गया है। मौके पर कुठला थाने की पुलिस बल व पुलिस अधिकारी भी मौजूद है साथ कि मौके पर दो क्रेन एक जेसीबी की सहायता से रेस्क्यु कर राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

news updating…

देखें फोट

katni accident news कटनी में निर्माणाधीन भवन गिरने से एक की मौत, दो घायल, देखें फोटो katni accident news कटनी में निर्माणाधीन भवन गिरने से एक की मौत, दो घायल, देखें फोटो katni accident news कटनी में निर्माणाधीन भवन गिरने से एक की मौत, दो घायल, देखें फोटो katni accident news कटनी में निर्माणाधीन भवन गिरने से एक की मौत, दो घायल, देखें फोटो

Show More

Related Articles

Back to top button