HOMEराष्ट्रीय

देश के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में पांच गिरफ्तार

देश के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में पांच गिरफ्तार

Advertisements

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में पांच लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पांचों से पूछताछ की जा रही है। इनके नाम अमित काला, अश्विन, संदीप, निशांत और अमित हैं।

17 दिसंबर को की शिकायत

दरअसल 17 दिसंबर को अजय मिश्रा टेनी ने रंगदारी की शिकायत की थी। इसके बाद नार्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन ने जांच शुरू की थी। जिन पांच लड़कों को पकड़ा गया है। वे कॉल सेंटर में काम करते हैं। पुलिस के अनुसार केंद्र मंत्री के कर्मचारियों से शिकायत मिली कि उन्हें लखीमपुर हिंसा का वीडियो के बदले पैसे के लिए फोन आए हैं। गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में चार नोएडा और एक दिल्ली का रहने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पीए को ब्लैकमेलिंग के कॉल आए थे। कॉलर ने कहा था कि उसके पास लखीमपुर का वीडियो है। अजय के पीए को कॉल इंटरनेट कॉलिंग से किए जा रहे थे।

लखीमपुर खीरी हिंसा का आरोप

 

बता दें लखीमपुर खीरी में किसानों के जुलूस में गाड़ी चलाकर हत्या करने का आरोप अजय मिश्रा के बेटे आशीष पर लगा है। वो लखीमपुर हिंसा मामले का मुख्य अभियुक्त है। किसान आंदोलन के दौरान इस हादसे से काफी हंगामा हुआ था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। किसान और विपक्षी पार्टियां केंद्रीय मंत्री के इस्तीफा देने की मांग कर रहे हैं। हालांकि उनके खिलाफ पार्टी ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है

यह भी पढ़ें-  Jio 5G देश के 1000 शहरों में लॉन्च होगा 5G, जानिए किन इलाकों में सबसे पहले मिलेगी कनेक्टिवटी
Show More

Related Articles

Back to top button