MobileTech

Reliance Jio के सबसे सस्ते प्लान में यूजर्स के लिए ऑफर्स की बारिश

Reliance Jio के सबसे सस्ते प्लान में यूजर्स के लिए ऑफर्स की बारिश

Reliance Jio । देश की दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी Reliance Jio ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में बीते माह के आखिर में बढ़ोतरी की है। जी हां जियो के प्रीपेड प्लान 700 रुपये तक महंगे हुए हैं। सबसे पहले एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्लान महंगे किए और उसके बाद जियो ने भी इनकी तर्ज पर टैरिफ में बढ़ोतरी का ऐलान किया। कीमत बढ़ने के बाद लोगों को अधिक खर्च करना पड़ रहा है। मगर इसी बीच कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान भी हैं जो कि कीमत बढ़ने के बाद भी राहत प्रदान करते हैं। Reliance Jio का यह बेहतरीन प्लान वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के प्लान में सबसे किफायती है। Jio के इस प्रीपेड प्लान का मासिक खर्च करीब 81 रुपये बैठता है। आइए इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं कि इसमें क्या कुछ मिलता है।

Reliance Jio के 899 रुपये वाले प्लान में मासिक खर्च 81 रुपये और वैधता 11 माह होती है। Jio के इस प्लान में प्रति माह का खर्च 81.72 रुपये बैठता है।

Reliance Jio का 899 रुपये वाला प्लान: Reliance Jio के 899 रुपये वाले प्लान में 336 दिनों की वैधता मिलती है। डाटा की बात की जाए तो इस प्लान में 24GB का डाटा दिया जाता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में प्रति माह 28 दिनों में 50 SMS मिलते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

रिलायंस जियो का 91 रुपये वाला प्लान: रिलायंस जियो के 91 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता दी जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में सभी नेटवर्क पर फ्री वॉयस कॉलिंग दी जाती है। डाटा की बात की जाए तो इस प्लान में रोजाना 100 MB डाटा दिया जाता है और इसके अलावा 200MB डाटा दिया जाता है। इस प्लान में कुल 3GB डाटा प्रदान किया जाता है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में कुल 50 SMS दिए जाते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो जियो JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें-  how to record whatsapp call अब चुटकियों में वॉट्सएप कॉल्स को ऐसे करें रिकार्ड
Show More

Related Articles

Back to top button