AppsMobileज्ञान

Jio यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स देने तगड़े ऑफर्स दे रही

Jio यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स देने तगड़े ऑफर्स दे रही

Advertisements

Jio यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए कंपनी लगातार काम करती रहती है और नये-नये ऑफर्स को भी शामिल करती रहती है। अगर आप Jio प्रीपेड से पोस्टपेड पर स्विच करना चाहते हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी यहां पर भी तगड़े ऑफर्स दे रही है।

अगर आप प्रीपेड वाले बजट में बेहतरीन पोस्टपेड ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको Jio Postpaid Plus के सबसे सस्ते Plan ऑफर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा।

कौन सा है ये प्लान:

अगर बात करें इस सबसे सस्ते प्लान के बारे में तो ये 399 का है जिसमें आपको कई सारे बेनिफिट्स दिए जाते हैं। ये jio पोस्टपेड प्लस का सबसे सस्ता प्लान है जिसे आप किफायती कीमत में परचेज कर सकते हैं। आपको इसमें पोस्टपेड का फायदा तो मिलता ही है साथ ही साथ आपको महंगे प्लान्स वाले बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं।

क्या हैं बेनिफिट्स:

अगर आप इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो आपको इसमें सबसे पहले 75 GB डेटा मिलता है साथ ही साथ आपको इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS का भी बेनिफिट ऑफर किया जाता है। सबसे सस्ते प्लान में इतना सबकुछ कंपनी ऑफर करती है जिससे उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना आए।

OTT बेनिफिट्स है शामिल:

भारत में स्मार्टफोन यूजर्स के बीच OTT प्लैटफॉर्म्स काफी पॉपुलर हो गए हैं। ज्यादातर यूजर अपने पास हमेशा दो से तीन OTT प्लैटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेकर रखते हैं। ऐसे में अगर आप भी कई सारे OTT का सब्सक्रिप्शन खरीदने में पैसे खर्च करते हैं तो अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है क्योंकि Jio पोस्टपेड प्लस में आपको नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम समेत कई प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन पहले से ही ऑफर किया जा रहा है। इससे आप हर महीने 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये की बचत कर सकते हैं। इस प्लान की की वैलिडिटी एक महीने की है।

यह भी पढ़ें-  Aaloo Storage: आठ माह तक स्टोर हो सकेगा आलू, नहीं बिगड़ेगा स्वाद
Show More

Related Articles

Back to top button