HOMEMobileTech

Jio और Vi को मात देने के लिए Airtel ने चुपचाप लांच किया 666 प्लान, 115GB डेटा, लंबी वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

115GB डेटा, लंबी वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

Advertisements

Jio और Vi को मात देने के लिए Airtel ने चुपचाप लांच किया 666 प्लान, 115GB डेटा, लंबी वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

भारत की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार ऑपरेटर एयरटेल (Airtel) ने टैरिफ बढ़ोतरी करने के बाद, अब चुपचाप 666 रुपये वाला प्लान लॉन्च कर दिया है। बता दें कि एयरटेल ने सबसे पहले टैरिफ बढ़ोतरी की घोषणा की थी जिसके बाद वोडाफोन आइडिया (वीआई) और रिलायंस जियो ने फॉलो किया। एयरटेल का 666 रुपये का प्लान उन यूजर्स के लिए तैयार किया गया है जो 600 रुपये से 700 रुपये की रेंज में सब कुछ पाना चाहते हैं। आइए आपको बताएं एयरटेल के 666 रुपये के प्लान के बारे में सबकुछ:

Airtel के 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदे
टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Airtel ने 77 दिनों की वैलिडिटी के साथ अपना 666 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान के साथ, यूजर्स को एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स के साथ 1.5GB डेली डेटा (पूरी अवधि के दौरान कुल 115GB), अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं। एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में एक महीने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन का फ्री सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए अपोलो 24|7 सर्कल, शॉ अकादमी, फास्टैग लेनदेन पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं।

FUP डेटा की खपत के बाद, यूजर के लिए इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। 666 रुपये का प्लान उन यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन  है जो हाई स्पीड डेटा और लंबी वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं। केवल एक चीज है, जो इस प्लान को Jio से हल्का कर सकती है वो है वैलिडिटी क्योंकि जियो के 666 रुपये वाले प्लान के साथ, 84 दिनों की वैलिडिटी मिलित है। वहीं Vodafone Idea (Vi) के 666 रुपये के प्लान के साथ भी, यूजर्स को केवल 77 दिनों की वैधता मिलती है।

वीआई यूजर्स को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट ऑफर भी प्रदान करता है। सभी टेलीकॉम ऑपरेटर अपने 666 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ रोजाना 1.5GB डेटा देते हैं। सभी योजनाओं के बीच एकमात्र अंतर अतिरिक्त लाभ और वैलिडिटी है। बताते चलें कि भारती एयरटेल 719 रुपये में 1.5GB दैनिक डेटा के साथ 84 दिनों का प्रीपेड प्लान पेश करता है।

यह भी पढ़ें-  Free Ration: खुशखबरी! अब राशन कार्ड नहीं होने पर भी मुफ्त में मिलेगा अनाज
Show More

Related Articles

Back to top button