HOME

GoFirst ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मुफ्त यात्रा और खाने का ऑफर दिया

GoFirst ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मुफ्त यात्रा और खाने का ऑफर दिया

Advertisements

GoFirst आप कहीं सैर करने की योजना बना रहे हैं तो गो फर्स्ट (GoFirst) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मुफ्त यात्रा और खाने का ऑफर दिया है। प्राइवेट एयरलाइंस गो फर्स्ट (GoFirst) ने बेंगलुरु से चुनिंदा उड़ानों पर ‘मुफ्त सीटें और भोजन’ का ऑफर दिया है। यदि आप बेंगलुरू में रहते हैं तो तो ‘फ्री सीट और फ्री मील’ के बारे में गोफर्स्ट (GoFirst) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विस्तृत जानकारी हासिल कर सकते हैं।

GoFirst ने ट्वीट कर इस ऑफर की जानकारी दी है। कंपनी ने लिखा है कि ‘बेहतर क्या है? एक शानदार यात्रा या मुफ्त सीटें और भोजन? खैर, दोनों! #Bengaluru से चुनिंदा उड़ानों पर आकर्षक ऑफर

फ्री सीट और फ्री मील’ ऑफर में ये है खास
GoFirst एयरलाइन ने लिखा कि ‘वह बेंगलुरु से देशभर के विभिन्न गंतव्यों के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए विशेष ऑफर पेश कर रहे है। अब बेंगलुरु से उड़ान भरते समय शानदार यात्रा का अनुभव करें। कंपनी ने बताया है कि इस खास ऑफर में बेंगलुरु से मुंबई, दिल्ली, रांची, वाराणसी, कोलकाता, लखनऊ और पुणे के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन का ऑफर दिया जाएगा।
सस्ती उड़ान मुहैया कराने वाली एयरलाइन है GoFirst
देश में यात्रियों को सस्ती उड़ान मुहैया कराने वाली एयरलाइन कंपनी GoFirst ने अपनी वेबसाइट www.flygofirst.com पर ‘मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन’ ऑफर की डिटेल शेयर की हैं। यह ऑफर 16 दिसंबर से 10 जनवरी, 2022 तक ही लागू रहेगा। गोफर्स्ट एयरलाइन बेंगलुरु फ्लाइट्स के प्रमोशन के लिए और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए यह खास ऑफर दे रही है।
इस ऑफर में इन शर्तों का करना होगा पालन
GoFirst एयरलाइन ने जानकारी दी है कि यह ऑफर non-transferable होगा। इस ऑफर के तहत बुकिंग करेंगे किसी और के नाम ट्रांसफर नहीं किया जा सकता है। यह टिकट ना तो ट्रांसफर किया जा सकता है और ना ही टिकट रद्द कराने पर रिफंड मिलेगा

यह भी पढ़ें-  JioPhone Recharge/Free Plans जियो का कौन सा प्लान आपको पड़ेगा सस्ता
Show More

Related Articles

Back to top button