HOMEKATNIMADHYAPRADESH

KATNI पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव बने बैंक आफ महाराष्ट्र के बोर्ड ऑफ डायरेक्ट सदस्य, राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी पाने वाले कटनी के पहले व्यक्ति

कटनी के पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव बैंक आफ महाराष्ट्र के बोर्ड ऑफ डायरेक्ट सदस्य बनाये गए हैं

Advertisements

नई दिल्ली। कटनी के पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव बैंक आफ महाराष्ट्र के बोर्ड ऑफ डायरेक्ट सदस्य बनाये गए हैं। राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी पाने वाले कटनी के पहले व्यक्ति हैं। यह नियुक्ति भारत सरकार मिनिस्ट्री ऑफ फाइनेंस द्वारा की जाती है।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने बताया कि कटनी ही नहीं यह पूरे प्रदेश के लिए गौरव का क्षण है। बैंक आफ महाराष्ट्र के बोर्ड आफ डायरेक्टर के सदस्य के रूप में शशांक श्रीवास्तव की नियुक्ति से बैंक की योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने तथा बैंक और ग्राहक के बीच सम्बन्ध को सशक्त करने डायरेक्टर आफ बोर्ड के सदस्य की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि यह केंद्रीय वित्त मंत्रालय द्वारा दी गई अहम जिम्मेदारी है जिसका कार्य क्षेत्र पूरा देश होता है। बैंक आफ महाराष्ट्र निरन्तर ग्राहकों की अपेक्षा पर खरा उतर रहा है। लाखों लोगों को बैंक ने विभिन्न तरीकों से लाभांवित किया। इसी सशक्तिकरण को और अधिक प्रभावी बनाने वित्तमंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी ने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में नामित सदस्य नियुक्त किया है। यह बेहद अहम जिम्मेदारी है जिसे वह पूरी तन्मयता से निभाएंगे।

आपको बता दें कि बैंक के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की टीम में बतौर सदस्य नियुक्ति वाले पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव पहले शख्स हैं यह कटनी के लिए गौरव का क्षण है।

यह भी पढ़ें-  Indian Railway IRCTC कराने जा रहा 'दिव्य काशी यात्रा', जानें किराया और अन्य डिटेल्स
Show More

Related Articles

Back to top button