HOMEबॉलीवुडहॉट फोटो

movie4web Priya Prakash Varrier काली साड़ी पहन कर इठलाती नजर आ रही प्रिया

movie4web Priya Prakash Varrier काली साड़ी पहन कर इठलाती नजर आ रही प्रिया

movie4web movie4 hindi movie24you movie4all Priya Prakash Varrier अपनी आंखों से शरारत करके लाखों दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की हर अदा लोगों को कायल कर देती हैं. लेकिन अब प्रिया ने एक बार फिर से लोगों पर अपना जादू चलाने की ठानी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काली साड़ी पहन कर इठलाती नजर आ रही हैं.

बीच किनारे दिखाई अदाएं

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश (Priya Prakash Varrier) समंदर किनारे अपनी कातिलाना अदाओं का जादू दिखाती दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस का ना केवल लुक लोगों को मदहोश कर रहा है बल्कि उनकी हर अदा लोगों को दीवाना बना रही है.

 

काली साड़ी

लुक की बात करें तो वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर काले रंग की साड़ी में कहर ढा रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर की हुई हैं. जिसमें वो बीच पर घूमते नजर आईं. कभी वो बीच पर दौड़ते दिखीं, कभी साड़ी के पल्लू को लहराते तो कभी समंदर की लहरों संग मस्ती करते नजर आईं.

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘सनसेट और रेत..’

 कमेंट्स

एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘इसकी कोई तुलना ही नहीं है.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आप काफी प्यारी हैं.’ जबकि तीसरे यूजर ने लिखा- ‘इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया.’ इसके अलावा कई और फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी वीडियो पर शेयर कर रहे हैं.

ट्रेलर के बाद आई थीं सुर्खियों में 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) साल 2019 में अपनी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का ट्रेलर आउट होने के बाद सुर्खियों में आई थीं. ट्रेलर के एक सीन में आंख मारकर एक्ट्रेस ने सबको अपना दीवाना बना दिया था. जिसके बाद वो नेशनल क्रश बनकर भी उभरीं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो कोई ना कोई वीडियो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस भी लगातार एक्ट्रेस की तारीफ करते रहते हैं. वहीं प्रिया भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button