HOMEMobileTechज्ञान

Jio Vs Airtel Vs Vi Recharge Plan Under Rs 500 इन रीचार्ज पर पाएं 84 दिन की वैलिडिटी

Jio Vs Airtel Vs Vi Recharge Plan Under Rs 500 इन रीचार्ज पर पाएं 84 दिन की वैलिडिटी

Advertisements

Jio Vs Airtel Vs Vi Recharge Plan Under Rs 500 : देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों- Jio, Airtel और Vodafone Idea ने हाल ही में अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान महंगे किये हैं. हाई स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग और एसएमएस के साथ कई और सुविधाओं के साथ आनेवाले ये प्रीपेड प्लान 28 दिन, 56 दिन, 84 दिन और 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

हम आपको इन तीनों कंपनियों के ऐसे सस्ते रीचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. ये प्रीपेड प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद हैं, जो कम खर्च में अपना प्लान लंबे दिनों तक एक्टिव रखना चाहते हैं और उन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं है. आइए एक नजर डालें इन प्लान्स पर-

Jio 395 Prepaid Plan

जियो का 395 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में ग्राहकों को कुल 6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 1000 एसएमएस मिल रहा है. इसके साथ ही, इस प्लान में Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

Airtel 455 Prepaid Plan

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में 6GB डेटा मिलता है और यह अनलिमिटेड कॉल और 900 एसएमएस के साथ आता है. 84 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में मिलनेवाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें, तो अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन, फ्री ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूजिक के बेनिफिट्स मिलते हैं.

Vi 459 Prepaid Plan

वोडाफोन आइडिया के इस प्रीपेड रीचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 1000 एसएमएस के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है. इसके साथ ही, यह प्लान 6GB डेटा बेनिफिट्स के साथ आता है.

यह भी पढ़ें-  MP College Exam News मध्यप्रदेश में कॉलेज की परीक्षाएं ऑफलाइन मोड पर ही होंगी, आया नया अपडेट
Show More

Related Articles

Back to top button