TechTechonologyज्ञान

Tata की नयी लॉन्च माइक्रो SUV पर 1 लाख रुपये से ज्यादा की छूट

Tata की नयी लॉन्च माइक्रो SUV पर 1 लाख रुपये से ज्यादा की छूट

Advertisements

नए साल में कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं  तो टाटा की तरफ से  गुड न्यूज आई है। tata motors ने अपनी लॉन्च (new launch) माइक्रो एसयूवी (micro SUV) टाटा पंच (tata punch) को अब सीएसडी (CSD) कैंटीन के लिए भी उपलब्ध करा दिया है. डिफेंस सर्विस वालों के लिए इस कार पर कंपनी ने 1 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया है.

टाटा पंच बाहर से जितनी खूबसूरत है, अंदर से भी इसे उतना ही शानदार बनाया गया है. नयी टाटा पंच का लुक काफी दमदार है, जो इस बजट के हिसाब से बेहतरीन है. यह माइक्रो SUV किसी भी एंगल से दिखने में कमजोर नहीं लगती और अलॉय व्हील्स के साथ आयी है.

टाटा की यह कार बहुत सुरक्षित है. कंपनी ने इस कार की पूरी बॉडी को काफी मजबूत रखा है. पंच को एडल्ट सेफ्टी के लिए 5-स्टार रेटिंग (16.453) मिली है. वहीं, ग्लोबल NCAP से बच्चों की सेफ्टी के लिए इस कार को 4-स्टार रेटिंग (40.891) दी गई है.

न्यू टाटा पंच को कंपनी ने मॉडर्न एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड (ALFA) आर्किटेक्चर पर बनाया है. कंपनी के मुताबिक, इसका लंबा स्टांस, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और ड्राइविंग पोजीशन यूजर को रोड का कमांडिंग व्यू देता है.

टाटा पंच 18.97 किमी/लीटर तक का का माइलेज देती है. इसका इंजन 1199 सीसी तक की क्षमता वाला है, जो 84.48 बीएचपी पावर जेनेरेट करने में सक्षम है. 5 सीटों और 366 लीटर बूट स्पेस वाली यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में आती है.

टाटा पंच की प्राइस 5.48 लाख से शुरू होकर 9.08 लाख तक जाती है. यह माइक्रो एसयूवी कार चार वेरिएंट- प्योर, एडवेंचर, अकंप्लिश्ड और क्रिएटिव में उपलब्ध है. टाटा पंच का बेस मॉडल प्योर है और टॉप वेरिएंट टाटा पंच क्रिएटिव एएमटी की प्राइस 9.08 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ें-  IRCTC News कैंसिल हो गई है ट्रेन? तो रद्द नहीं करवानी होगी टिकट, अपने आप एकाउंट में आएगा रिफंड
Show More

Related Articles

Back to top button