बॉलीवुडराष्ट्रीय

Urfi Javed: युवराज ने उर्फी जावेद के आरोपों को किया सिरे से खारिज, भड़के हॉकी प्लेयर बोले- उनका दिमाग खराब…

Urfi Javed: युवराज ने उर्फी जावेद के आरोपों को किया सिरे से खारिज, भड़के हॉकी प्लेयर बोले- उनका दिमाग खराब...

Urfi Javed: युवराज ने उर्फी जावेद के आरोपों को किया सिरे से खारिज, भड़के हॉकी प्लेयर बोले- उनका दिमाग खराब… टीवी एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद अपने कपड़ों के लिए अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

मुंबई की सड़कों से लेकर सोशल मीडिया तक उर्फी अपने द्वारा डिजाइन की गई अतरंगी आउफिट्स में स्पॉट होती रहती हैं, जिसके कारण नेटिजन्स उन्हें अक्सर बुरी तरह ट्रोल करते रहते हैं।

कभी-कभी अपने लिए होने वाली इन आलोचनाओं से परेशान होकर उर्फी जावेद सामने आकर जवाब देती हैं, ऐसा ही कुछ पिछले दिनों देखने को मिला था। हाल ही में उर्फी जावेद ने रोते हुए भारत के हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि पर उनके साथ झगड़ा करने आरोप लगाया था। उर्फी जावेद के इस आरोप पर अब युवराज वाल्मीकि का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह एक्ट्रेस के इन आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं।

आए दिन किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसने वाली उर्फी जावेद ने बीते दिनों भारतीय हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मीकि पर उनके ऊपर कमेंट करने का आरोप लगाया था। दरअसल, उर्फी ने दावा किया था कि युवराज ने पैपराजी के द्वारा एक्ट्रेस के शेयर किए वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था,’ थैंक्यू दुबई..प्लीज उसे हमेशा के लिए अपने पास ही रख लो।’

युवराज के इस कमेंट पर निशाना साधते हुए जहां उर्फी ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी। वहीं अब युवराज ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए इस पर बयान दिया है। हॉकी प्लेयर ने उर्फी के सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

हाल ही में दिए साक्षात्कार में युवराज बोले, ‘उर्फी का दिमाग खराब हो गया है। मैंने कभी यह नहीं कहा, लेकिन वह सही में एक कलंक हैं। अगर उसके पास मैसेज हैं तो वह उन्हें शेयर कर सकती हैं। मैंने पैपराजी की पोस्ट पर इसलिए कमेंट किया था ताकि वह लोग उन्हें प्रमोट न करें और एक इंसान को समझ होनी चाहिए कि कौन-सा कपड़ा कब और कहां पहना जाता है..वह समाज को अच्छा मैसेज नहीं देती..जोकि सही नहीं है।

अब लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं और मेरे इंस्टाग्राम पोस्ट पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। अब मैंने अपनी सोशल मीडिया टीम से उन्हें ब्लॉक करने के लिए कहा है।’ इसके साथ ही युवराज ने यह भी बताया कि, ‘मैंने एक बार भी उर्फी को मैसेज नहीं किया। अगर ऐसा होता तो वह पहले स्क्रीनशॉट डालती मेरे मैसेज के, जहां मैंने उसके कपड़ों पर टिप्पणी की है..’

उर्फी जावेद ने उनके वीडियो पर युवराज द्वारा किए गए कमेंट का स्कीनशॉट साझा किया था, जो अभिनेत्री को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। बता दें कि वीडियो में उर्फी के दुबई में गिरफ्तार होने की बात थी। युवराज के इस कमेंट पर उर्फी जावेद ने तगड़ा जवाब देते हुए लिखा, ‘तुम्हें मेरे कपड़ों से इतनी दिक्कत है और फिर भी मेरे पर्सनल पेज पर मैसेज करते हो। वैसे मेरे पास अभी भी तुम्हारे भेजे मैसेज के स्क्रीनशॉट हैं।’ इस तरह दोनों के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button