HOMEMADHYAPRADESH

Ex Air Hostess Arrested with Drugs एयर होस्टेस रह चुकी युवती बच्चों के डायपर में छुपाकर लाती थी ड्रग्स

इंदौर क्राइम ब्रांच ने मुंबई की एक युवती को 100 ग्राम एमडीएमए MDM Drugs (ड्रग्स) के साथ गिरफ्तार किया है।

Advertisements

Ex Air Hostess Arrested with Drugs इंदौर क्राइम ब्रांच ने मुंबई की एक युवती को 100 ग्राम एमडीएमए MDM Drugs (ड्रग्स) के साथ गिरफ्तार किया है। उसने बताया कि वह एयर होस्टेस Air Hostess रह चुकी है। वह पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा में काम कर चुकी है। हालांकि स्वजनों ने बताया कि वह एयर होस्टेस का काम छोड़ दिया थे। यह युवती 31 दिसंबर की पार्टी के लिए तस्करों को माल ड्रग्स Drugs की डिलीवरी देने आई थी। पुलिस ने इससे करीब 10 लाख रुपये की कीमत की 100 ग्राम एमडीएमए जप्त किया है। युवती बच्चों के डायपर में ड्रग्स छुपाकर लाती थी।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायणा चारी मिश्रा के पुलिस ने चार दिन पूर्व नार्को हेल्पलाइन नंबर 7049108383 जारी किया था। पुलिस को इसी नंबर पर युवती के बारे में सूचना मिली थी। पुलिस ने इन संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी थी। दो दिन पूर्व क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राहक बनकर तस्करों से संपर्क किया और युवती को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह बस के द्वारा मुंबई से इंदौर आ रही थी। युवती ने अपना नाम मानसी बताया है। उसने बताया कि वह एयर होस्टेस रह चुकी है। वह पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा में काम कर चुकी है। हालांकि स्वजनों ने बताया कि वह एयर होस्टेस का काम छोड़ दिया थे।

लिस ने बताया कि युवती के पास से नेपाल और बहरीन की भी मुद्रा मिली है। युवती डार्क नेट से जुड़ी थी। पूछताछ के दौरान युवती ने मुंबई और इंदौर के कई तस्करों के नाम कबूले हैं।

यह भी पढ़ें-  JioPhone Recharge/Free Plans जियो का कौन सा प्लान आपको पड़ेगा सस्ता
Show More

Related Articles

Back to top button